जौनपुर में कोरोना संक्रमितो की संख्या पहुंची 1942,अब तक 30मरीजों की मौत




   जौनपुर।  कोरोना का ताजा अपडेट 31जुलाई 20 तक यह है कि सरकारी आंकड़े के अनुसार अब तक जिले में कोरोना पाजिटिव कुल मरीजों की संख्या 1942 पहुंच गयी है। आज फिर 43 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाये गये हैं। सबसे दुःखद बात यह है कि अब तक जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों में 30 मरीजों की मौत हो चुकी है ।
मरीजों को ठीक होने की रेटिंग भी ठीक बतायीं जा रही है 1004 मरीज ठीक होकर अस्पताल से छोड़े जा चुके हैं। जबकि 938 मरीजों का उपचार जौनपुर सहित आस पास के कई जिलों में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के तहत स्वास्थ्य विभाग लगातार संक्रमण से बचाव के उपाय करने में भले जुटा है लेकिन मेडिसिन का न होना एक गम्भीर समस्या है। 
हलांकि की सरकारों स्तर पर लगातार शोसल डिस्टेन्सिंग का पालन करने की अपील की जा रही है लेकिन आम जन मानस संक्रमण से बचाव के लिए शोसल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं कर रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम