वरिष्ठ पत्रकार ने पुलिस बहनों से बंधायी राखी,एक दशक से चल रहा है भाई बहन का यह बन्धन



जौनपुर।  विगत लगभग एक दशक से भाई बहन के इस पवित्र त्यौहार पर पुलिस विभाग में तैनात पुलिस बहनों का मान बढ़ाने का संकल्प लिए उन्हें भाई की कलाई पर राखी बाँधने की खुशी देने के लिए पुलिस बहनों से राखी बंधाने वाले वरिष्ठ पत्रकार राम श्रिंगार शुक्ला उर्फ गदेला रक्षाबंधन दिन नहीं भूलते हैं। 
आज रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार के दिन सबसे पहले पुलिस लाइन के पास स्थित महिला थाना पहुंचे और पुलिस बहनों से रक्षा सूत्र बंधवाया और आपसी प्रेम और सौहार्द का संदेश दिया। इस अवसर पर पुलिस बहने एक भाई के कलाई पर राखी बांध कर बेहद ख़ुश थी। 
इस बिषय में श्री गदेला से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह त्यौहार प्रेम और भाई बहन के रिस्तो को अटूट बनाता है। सरकारी सेवा से जुड़ी  पुलिस बहने अपने सगे भाई के पास रक्षा सूत्र बांधने नहीं पहुंच पाती है ऐसे में विगत एक दशक पूर्व हमने संकल्प लिया कि पुलिस बहनों को भाई की कमी नहीं खलने दूंगा हर साल इन बहनों को खुशी का वह पल देने का प्रयास करूंगा जो भाई के कलाई में राखी बांधने के समय अहसास किया जाता है। इसीलिए यह अनवरत अपने जीवन तक जारी रखा जायेगा ऐसा संकल्प है। 




Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने