मुख्यमंत्री को पत्र: दवा व्यवसायियों विभागीय शोषण से मुक्त कराये


 जौनपुर। केमिस्ट एंड कॉस्मेटिक वेलफेयर एसोसिएशन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पूरे प्रदेश में दवा व्यवसाइयो को खाद्य एवं औषधि प्रशासन के आन लाइन पोर्टल से आ रही दिक्कतों के बारे में अवगत कराया । संगठन के महामंत्री राजेन्द्र निगम ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग की है कि विभाग के साफ्टवेयर में सुधार कर दवा व्यवसाइयो को विभागीय शोषण से मुक्ति कराया जाएं।
संगठन ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि नया लाइसेंस, नवीनीकरण, संविधान परिवर्तन, स्थान परिवर्तन तथा गोदाम लाइसेंस सभी को एक ही पोर्टल निवेश मित्र के माध्यम से जारी किया जाए। पोर्टल पर किसी भी तरह का माडिफिकेशन का अधिकार औषधि अनुज्ञापन प्राधिकारी के साथ जनपद के औषधि निरीक्षक को भी देने की मांग की गई है।
    विभाग द्वारा लाइसेंस नवीनीकरण के समय नया नम्बर देने की व्यवस्था की गई परन्तु विभागीय भ्रष्टाचार के कारण व्यवसायियों को नया लाइसेंस नम्बर प्राप्त करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। संगठन ने मांग की है कि नया नम्बर नवीनीकरण फीस जमा करने के बाद पोर्टल पर ही उपलब्ध कराई जाएं।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत