सर्राफा व्यवसायी की हत्या कर लूटने वाला इनमी बदमाश चढ़ा एसटीएफ के हत्थे



जौनपुर। 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जौनपुर सहित वाराणसी की पुलिस चार महीने से हवा में तीर चलाती रही नहीं पकड़ सकी लेकिन आज उसे  यूपी एसटीएफ पुलिस ने जौनपुर के नेवढ़ियां थाना क्षेत्र से  ही गिरफ्तार कर लिया है। इस सफलता से जहां एसटीएफ की तारीफ हो रही है वही जिले की पुलिस की किरकिरी भी हो रही है। पकड़ा गया यह बदमाश जौनपुर,वराणसी और मुबंई पुलिस सरगर्मी से तलास कर रही थी। 

मालूम हो कि बीते पांच जून की रात नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के परमलपट्टी गांव के पास अज्ञात बदमाशो ने सर्राफा व्यापारी शिवजीत गोली मारकर हत्या करने के बाद लाखो रूपये के गहने लूटकर फरार हो गये थे। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी थी। पुलिस ने इस मामले में नीरज कुमार सिंह उर्फ पहलवान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। विपिन सिंह फरार चल रहा था। आज यूपी एसटीएफ को सूचना मिला कि विपिन सिंह नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के बेनीपुर तिराहे के पास अपने किसी साथ मिलने के लिए आयेगा। सूचना पर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह की टीम मौके पर आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

विपिन सिंह पर महाराष्ट्र के पालघर , जौनपुर के जलालपुर, नेवढ़ियां वराणसी के लंका और मण्डुआडीह में कई अपराधिक मामले दर्ज है।   

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया