पत्नी से छेड़खानी करने वाले का पति ने किया सर कलम,पुलिस ने भेजा जेल



प्रदेश के जनपद देवरिया का एक  सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को महिला से के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया और अपनी जान गवानी पड़ी। दरअसल, एक शख्‍स की पत्‍नी के साथ छेड़खानी हुई तो उसे इतना गुस्‍सा आया कि तीन लोगों के साथ मिलकर उसने छेड़खानी करने वाले का सिर कलम कर डाला। उसके बाद सिर को 4 किमी दूर ले जाकर फेंक दिया।


बता दें कि सिर कटी लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात का देवरिया पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस जघन्य घटना में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस नामक व्यक्ति की पत्नी से छेड़खानी किया था जिसके गुस्से में निकोलस ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक राजू स्वांसी का फावड़े से गला काटकर अलग कर धड़ से अलग कर दिया और सिर को चार किलोमीटर दूर फेंक दिया था।

इसके अवला निकोलस की पत्नी ने भी साक्ष्य मिटाने में सहयोग किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है। पुलिस के मुताबिक ये सभी एक मुर्गी फार्म में काम करते हैं और रांची के रहने वाले हैं।


जानकारी के मुताबिक, जांच में ये बात सामने आयी है कि मृतक राजू स्वांसी ने निकलोस की पत्नी से छेड़खानी व जबरदस्ती की तो पत्नी ने विरोध किया। निकोलस को जानकारी हुई तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले चाकू से गला काटने की कोशिश की। चाकू से गला नहीं कटा तो फावड़े से सि‍र को काटकर अलग कर दि‍या।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने