कहां है कानून फिर बालिका का दिन दहाड़े अपहरण कर हुआ दुष्कर्म



कहाँ है मिशन शक्ति और कहाँ है सरकार का शख्त कानून बेटियों के साथ होने वाली घटनाये तो रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के फतेहपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रेप पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है उसकी बेटी को अगवा किया गया है।

वारदात सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है। परिजन खेत में काम कर रहे थे, तभी उसकी बेटी शौच के लिए गई हुई थी। इस दौरान रास्ते में टवेरा गाड़ी सवार लोगों ने उसके बेटी को जबरन खींच कर गाड़ी में बैठा लिया।

जब तक परिवार वाले बेटी को बचाने के लिए दौड़े तब तक टवेरा सवार गाली-गलौज करते हुए भाग गए। अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है। परिवार वालों का आरोप है कि उसकी बेटी को एक बार पहले भी वर्ष 2019 में अगवा किया गया था।

इस सम्बंध में सदर कोतवाली में केस भी दर्ज है। ताजा मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। दिन-दहाड़े रेप पीड़िता को अगवा किए जाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं रेप पीड़िता के इलाके के लोग दहशत में हैं।

इस प्रकरण में परिवारवालों ने बताया कि, बीते दिनों की घटना में पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद करने के बाद कोर्ट में 164 के अंतर्गत बयान दर्ज कराया था।

जिसके बाद पुलिस रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाते हुए लगातार तफ़्तीश कर रही है। आरोप के मुताबिक, इसमें कुलदीप लोधी, जयसिंह व मीना देवी आरोपी हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल