कांग्रेस जनों की आलोचना करने वाली मीडिया को केन्द्र सरकार के भ्रष्टाचार पर नजर क्यों नहीं - धर्मेन्द्र निषाद

 

जौनपुर। देश में मोदी मीडिया के द्वारा राहुल गांधी को विदेश जाने के मुद्दे को लेकर लगातार सुर्खियां बनाये जाने की आलोचना करते हुए  किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र निषाद ने कहा कि श्री गांधी अपने कुछ जरूरी कार्यो से विदेश चले गये तो मोदी मीडिया किसानों का मुद्दा लेकर शोर मचा रहे हैं। लेकिन जो सत्ता में है और जिसकी सर्वाधिक जिम्मेदारी किसानों से बात कर आन्दोलन खत्म कराने की बनती है वह तो भारत में मौजूद रह कर भी किसानों के पास उनसे बात करने नहीं जा रहें है यह मीडिया को नजर क्यों नहीं आ रहा है। 
श्री निषाद ने कहा कि श्री गांधी जी इस समय कांग्रेस के किसी पद पर नहीं है लेकर जो पद पर आसीन हैं वह भारत में रह कर कांग्रेस के 136वें  स्थापना दिवस का हिस्सा बने हुए हैं यह मोदी मीडिया को नजर क्यों नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज मीडिया सत्ता की गुलाम हो चुकी है। लगातार गांधी परिवार और खास कर श्री राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है। लेकिन जनता की समस्याओं, बढ़ती मंहगाई, आकंठ भ्रष्टाचार में गोते लगा रहे सरकार के लोगों पर मीडिया का ध्यान कभी नहीं जा रहा है। 
इसके साथ ही किसानों के मुद्दो की चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा लाये गये काले कृषि कानून के खिलाफ लगभग एक माह से किसान आन्दोलन की राह पर है लगातार काले कानून को वापस करने की मांग पर अड़ा हुआ है। आन्दोलन रत किसान कड़ाके की सर्दी में मरने को मजबूर हो रहे हैं।  लेकिन केन्द्र की हिटलर शाही सरकार किसानों की पीड़ा सुनने समझने को तैयार नहीं है बल्कि कार्पोरेट घरानों का पक्ष लेती दिख रही है यह मोदी मीडिया को दिखायी नहीं दे रहा है।
श्री निषाद ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र में समाज का आईना है और आज आईना धुंधला हो गया अथवा अपनी कीमत लगा चुका है इसी लिये सच से परहेज कर रहा है। जिसका परिणाम है कि देश की आवाम केन्द्र की हिटलर शाही सरकार के मकड़जाल में फंस कर तिलमिला रही है। आज केन्द्र सरकार राष्ट्रीय सम्पत्तियों को कार्पोरेट घरानों के हाथों बेच रही है देश को एक नयी गुलामी की दिशा में ले रही है लेकिन यह सब मीडिया नहीं देख रही उसे केवल राहुल गांधी नजर आते है जो महज एक सांसद है और जनता की समस्याओं को पूरी सिद्दत के साथ उठाते हैं।  

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया