समन तामिल करने गयी पुलिस पर दबंगो का हमला, पीटा फाड़ दी वर्दी




यूपी के कानपुर में दबंगों के घर समन कराने जाना सिपाहियों को महंगा पड़ गया। दबंग पिता-पुत्रों और उनके साथियों ने सिपाहियों को न केवल दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बल्क‌ि उनकी वर्दी भी फाड़ दी। किसी तरह उन्होंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और थाने में सूचना दी। पीड़ित सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने पिता-पुत्रों समेत दस के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

कर्नलगंज थाने के सिपाही छोटेलाल के अनुसार सोमवार को एसीएमएम तृतीय के वहां से कर्नलगंज निवासी इरशाद के नाम पर वाहन का चालान न छुड़ाने पर समन जारी हुआ था। इसके चलते छोटेलाल हमराही राहुल वर्मा के साथ समन तामील कराने इरशाद के घर गए थे। छोटेलाल ने इरशाद से समन तामील करने को कहा तो उसने अपने पिता अंसार, भाई हसन के साथ मिलकर गाली गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने शोर मचाते हुए अपने आठ-दस साथियों को भी बुला लिया। इससे पहले कि दोनों सिपाही उनके इरादे समझ पाते आरोपितों ने उन पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और वर्दी फाड़ दी।
पुलिस से मारपीट होती देख भीड़ में शामिल कुछ लोग तो भाग निकले। किसी तरह जान बचाकर भागे सिपाही थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर प्रभुकांत से आपबीती बताई। जानकारी पाकर इंस्पेक्टर प्रभुकांत फोर्स लेकर दबंगों के घर पहुंचे तब तक आरोपित घर में ताला डालकर भाग निकले। इसके बाद सिपाहियों का मेडिकल कराया गया। इंस्पेक्टर ने उच्चाधिकारियों को जानकारी देते हुए घायल सिपाही छोटेलाल की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, धमकी, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची