सैनिक पर आरोपः चार साल बिना शादी के बनाया सम्बन्ध,अब मांग रहा शादी के लिए 10 लाख रुपये


यूपी के गोरखपुर में एक लड़की ने सेना के जवान के खिलाफ पुलिस थाने में केस (Complaint Against Army Personal) दर्ज कराया है. लड़की का आरोप है कि वह सैनिक के साथ पिछले चार सालों से उसकी पत्नी की तरह रह रही थी. अब जब उसने शादी की बात कही तो वह उससे दहेज के तौर पर 10 लाख रुपये की मांग (Demand Dowry For Marriage) कर रहा है. लड़की ने शिकायत में कहा है कि सैनिक का कहना है कि अगर उसने 10 लाख रुपये का इंतजाम नहीं किया तो वह किसी और लड़की से शादी कर लेगा.
पीड़ित लड़की ने शिकायत में कहा कि सैनिक ने पिछले चार सालों से उसे पत्नी की तरह रखा और उसके साथ रिश्ते भी बनाए लेकिन अब शादी करने को तैयार नहीं(Not Ready For Marriage)  है. लड़की का आरोप है कि सैनिक के घरवाले भी उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं. प्रेग्नेंट होने पर उसके घरवालों ने जबरन उसका अबॉर्शन करा दिया. वहीं शादी की बात करने पर भी सैनिक के परिवार ने अनदेखा कर दिया और उसे घर से निकाल दिया.
आरोपी के खिलाफ कार्रावाई की मांग करते हुए पीड़ित लड़की ने कहा कि उसने पहले भी पुलिस से मामले की शिकायत की थी. उस दौरान पुलिस ने दोनों का समझौता करा दिया था. उस दौरान आरोपी ने लड़की को एक किराए का घर दिला दिया था. लेकिन अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है. पीड़ित लड़की ने पुलिस से मामले की जांच करने और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम