पुलिस का खुलासाः सच आया सामने,पति ने पत्नी को दूसरे मर्द बात करने से रोका तो पत्नी ने काट दी पति का लिंग



यूपी के कुशीनगर में पत्नी ने गुस्से में ब्लेड से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट देने के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने छानबीन में पाया है कि ये मामला घरेलू झगड़े का नहीं बल्कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ा है। घायल पति ने बताया है कि हमला करने वाली आरोपी पत्नी किसी अन्य युवक से फोन पर बात करती थी।जब पीड़ित पति ने पत्नी को ऐसा करने से मना किया था जिसके बाद वह नाराज़ होकर अपने मायके चली गयी। पति उसे मनाकर वापस लेने आया था लेकिन पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक ये पति कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव में अपनी पत्नी को मनाकर बिहार के गोपालगंज अपने घर वापस ले जाने के लिए आया था। पीड़ित का नाम गोविंद मांझी बताया जा रहा है जिसकी 4 महीने पहले ही शादी हुई है। शादी के बाद से ही गोविंद की पत्नी किसी अन्य युवक से छुप-छुपकर फोन पर बात किया करती थी। गोविंद को जब ये पता चला तो उसने न सिर्फ विरोध जाहिर किया बल्कि पत्नी का फोन भी छीन लिया था इस पर नाराज़ होकर आरोपी महिला अपने मायके लौट गयी।

मनाने के लिए आया था पति

गोविंद बीते दिवस रामपुरबंगरा गांव में नाराज पत्नी को मनाने आया था। हालांकि इस दौरान भी पति-पत्नी में झगड़ा भी हो गया। परिजनों ने दोनों को शांत कराकर अलग-अलग कमरे में भेज दिया था। लेकिन पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ था और वह उसके सोने का इन्तजार करने लगी। गोविंद का आरोप है कि जैसे ही वो सोया उसकी पत्नी हाथ में ब्लेड लेकर कमरे में घुसी और उसका गुप्तांग काट दिया।
जब गोविंद दर्द से चिल्लाता हुआ बाहर निकला तो उसकी पत्नी हंस रही थी. पीड़ित को तुरंत गोपालगंज के सदर अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि गोविंद ने थाना उचकागांव में शिकायत दर्ज कराई है और छानबीन के बाद जल्द ही पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है। अपने मायके  वालों के साथ फरार हो गयी है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया