पिता के कर्ज से परेशान युवक ने खुद को गोली मार कर, कर लिया आत्महत्या



जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम  अतरही में पिता के कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। घटना से परिवार सहित इलाके में कोहराम मचा हुआ है। दूसरी ओर इस घटना से पैसा देने वाले  सूद खोरो में भी हड़कंप मचा हुआ है । घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है । घटना स्थल से युवक के शव के साथ एक बगैर लाईसेंसी पिस्टल बरामद हुआ है। 

मिली खबर के अनुसार थाना सरायखाजा क्षेत्र के अतरही गांव निवासी मोहम्मद हाशिम केराना  व्यवसाय का काम करते थे , एक सप्ताह पूर्व हृदयाघात से उनकी मौत हो गई । उनके ऊपर क्षेत्र के लोगों का सूदी कर्ज बाकी था। उनके मौत के बाद कर्ज की देनदारी उसके पुत्र मोहम्मद सलीम पर आ गई , सूदखोर अपना पैसा वापस करने के लिए लगतार सलीम पर दबाव बनाने लगे ।परिवार वालो का आरोप है कर्ज के दबाव में  मोहम्मद सलीम पर मानसिक दबाव था। आज बुधवार की सुबह एक सूदखोर  ने बकाया की मांग करते हुए धमकी देकर जैसे ही वापस लौटा  वैसे ही सलीम अपने घर की छत पर चढ़ा और अवैध पिस्टल से सर में गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई।  मृतक मोहम्मद सलीम की पत्नी सबीना बानो के पास दो बच्चे थे। बेटी सीदरा और बेटा मोहम्मद 6 माह का है। मोहम्मद सलीम अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था ।उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा मामले की छानबीन में जुट गए हैं। उनका कथन है कि जांच के बाद इस घटना के बाबत विधिक कार्यवाही भी होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य