सरकार के इशारे पर सपा विचारधारा वाले प्रत्याशियों प्रशासन द्वारा हराया जा रहा है - शैलेन्द्र यादव ललई


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं विधायक शाहगंज शैलेंद्र यादव ललई ने जनपद जौनपुर के खुटहन विकास खण्ड के वार्ड संख्या 16 के पंचायत चुनाव परिणाम के बहाने प्रदेश सरकार सहित जिला प्रशासन पर भ्रष्टाचार और सपा विचारधारा वाले प्रत्याशियो को जबरिया हरवाने का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि सत्ता के इशारे पर सपा से नाता रखने वालों को हरवाया जा रहा है।  
 जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी जयप्रकाश यादव को उदाहरण में रखते हुए कहा कि  काउंटिंग के बाद लगभग 900 वोटों से जय प्रकाश को विजय प्राप्त हुई थी लेकिन शासन और प्रशासन के मिलीभगत से एसडीएम शाहगंज तहसीलदार शाहगंज ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को चोरी से लगभग 300 वोटों से जिताने का काम किया है। इस मुद्दे पर जब मैं खुद शासन प्रशासन को इस धांधली के बारे में अवगत कराया और लगातार जिलाधिकारी से वार्ता करता रहा उनके द्वारा  हमको लगातार अस्वस्त करते हुए कहा जा रहा था कि मैं फिर से रिकाउंटिंग कराऊंगा और सुबह से लगातार हम को गुमराह करते रह गए बाद में पता चला कि भाजपा के कैंडिडेट को जीत का प्रमाण पत्र दिया गया। इस तरह आज जैसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे संविधान को तार-तार कर रही है वह जनता देख रही है शासन प्रशासन द्वारा गलत तरीके भाजपा कैंडिडेट को जिताने का काम किया जा रहा है।  समाजवादी पार्टी इस लड़ाई को सड़क से सदन व न्यायालय तक लड़ने का काम करेगा जब तक न्याय नहीं मिलेगा हमारी लडाई जारी रहेगी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य