गुन्डे ने सर्राफा व्यवसायी से जरिए फोन मांगा 50 लाख रुपए की रंगदारी व्यापारी दहशत में, अब पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी



प्रदेश की सरकार अपराध मुक्त प्रदेश का दावा तो करती है लेकिन उसका कोई असर सही मायने में नजर नहीं आता है अपराधी अनवरत सक्रिय रूप से अपराध को अंजाम दे रहे है। हत्या लूट बलात्कार से लेकर फिरौती तक की घटनायें धड़ल्ले से घटित हो रही है। 
आज जनपद वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र में एक सराफा व्यापारी से रंगदारी का मामला सामने आया है। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार, चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग निवासी सराफा कारोबारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी चौक थाना क्षेत्र के सुडिया में ज्वेलरी की दुकान है। उसने बताया कि शनिवार को उसका बेटा दुकान बंद करके घर आया था। उसके बाद 9:45 बजे मोबाइल नंबर पर कई बार फोन कॉल आए।
जब बेटे ने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से किसी ने अपना नाम गोकुल यादव बताया। उसने धमकी देते हुआ कहा कि वह झुन्ना पंडित का साथी बोल रहा हूं, और उसने पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस दौरान घटना की सभी बातें मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली थीं।
सराफा कारोबारी का कहना है कि जब से उसका धमकी भरा फोन आया है तब से परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं। डर है कि उनके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन