जौनपुर: युवक की ईंट से कूंछ कर हत्या, हत्यारों ने लाश को जलाने का भी किया प्रयास


जौनपुर।थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र स्थित सोहनी गांव में आज सोमवार की सुबह गांव के एक गेहूँ के खेत में अधजली लाश मिलने से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गयी है। लाश देखते ही ग्रामीण शोर मचाते हुए पूरे गांव को इकठ्ठा कर लिया और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए छानबीन शुरू कर दिया है। 
लाश को देखने के बाद इतना तो साफ हो गया कि ईंट पत्थर से कूंच कर युवक की हत्या करने के बाद हत्यारे शव को गेहूँ के खेत में ले जाकर जलाने का प्रयास किया ताकि शिनाख्त को छिपाया जा सके। लेकिन किसी कारणवश हत्यारे अधजली लाश को छोड़कर फरार हो गये। पुलिस लाश के शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है। हलांकि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है। 
खबर जारी किये जानें तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी। बता दें कि युवक के सिर एवं शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं, मृतक की उम्र करीब 35 साल के आसपास बताई जा रही है। हाथ में घड़ी गले में सोने की चैन भी पाई गई।

मामले के बाद बाबत केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत का कहना है कि युवक के चेहरे पर कई बार ईट से वार किया गया है, उसे सड़क से घसीटते हुए गेहूं के खेत में लाया जाना स्पष्ट रूप से प्रतीत हो रहा है। जहां उसकी हत्या कर दी गई। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का कुत्सित प्रयास किया गया। युवक के शिनाख़्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों की पहचान कर ली जाएगी।
 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन