जौनपुर: युवक की ईंट से कूंछ कर हत्या, हत्यारों ने लाश को जलाने का भी किया प्रयास


जौनपुर।थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र स्थित सोहनी गांव में आज सोमवार की सुबह गांव के एक गेहूँ के खेत में अधजली लाश मिलने से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गयी है। लाश देखते ही ग्रामीण शोर मचाते हुए पूरे गांव को इकठ्ठा कर लिया और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए छानबीन शुरू कर दिया है। 
लाश को देखने के बाद इतना तो साफ हो गया कि ईंट पत्थर से कूंच कर युवक की हत्या करने के बाद हत्यारे शव को गेहूँ के खेत में ले जाकर जलाने का प्रयास किया ताकि शिनाख्त को छिपाया जा सके। लेकिन किसी कारणवश हत्यारे अधजली लाश को छोड़कर फरार हो गये। पुलिस लाश के शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है। हलांकि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है। 
खबर जारी किये जानें तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी। बता दें कि युवक के सिर एवं शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं, मृतक की उम्र करीब 35 साल के आसपास बताई जा रही है। हाथ में घड़ी गले में सोने की चैन भी पाई गई।

मामले के बाद बाबत केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत का कहना है कि युवक के चेहरे पर कई बार ईट से वार किया गया है, उसे सड़क से घसीटते हुए गेहूं के खेत में लाया जाना स्पष्ट रूप से प्रतीत हो रहा है। जहां उसकी हत्या कर दी गई। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का कुत्सित प्रयास किया गया। युवक के शिनाख़्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों की पहचान कर ली जाएगी।
 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची