लव जेहाद: पहचान छिपा कर पहले किया शादी फिर दुष्कर्म अब फरार महिला लगा रही थाने का चक्कर

पहचान छिपा कर देवरिया की महिला से शादी करने वाले बहराइच के युवक समेत तीन लोगों पर सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। केस दर्ज कराने को महिला बहराइच और देवरिया जिले में एक पखवारे से दौड़ लगा रही थी। पुलिस तक शिकायत पहुंचने की जानकारी होने पर आरोपी युवक सऊदी अरब फरार चला गया था।
देवरिया के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला को फेसबुक के जरिए बहराइच के रहने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। युवक ने खुद को हिन्दू बताकर महिला को 12 मार्च को गोरखपुर बुलाया। वहां से वह महिला को लेकर हरियाणा चला गया। 17 मार्च को चण्डीगढ़ की एक मस्जिद में उसने महिला से निकाह किया। महिला को युवक के बारे में जानकारी हुई तो वह घर जाने की जिद करने लगी। युवक अपने भाई और मामा को बुलाकर महिला को साथ लेकर लखनऊ पहुंचा।
महिला ने आरोप लगाया है कि लखनऊ में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर तीनों उसके करीब दो लाख के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए। महिला को होश आया तो उसने युवक से मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल ऑफ बता रहा था। महिला ने बहराइच के जरवल रोड थाने में तहरीर दी। बहराइच में 27 मार्च से लेकर 29 मार्च तक कई बार थाने और एसपी कार्यालय पर प्रार्थना पत्र दिया लेकिन वहां की पुलिस ने टालमटोल करते हुए उसे देवरिया भेज दिया। इसी बीच 31 मार्च को आरोपी सऊदी अरब भाग गया।


इसके बारे में डीआईजी डॉ. श्रीपति मिश्र को जानकारी हुई तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। कोतवाली पुलिस ने महिला से निकाह करने वाले सफीउल्लाह अंसारी, उसके भाई रफीउल्लाह अंसारी निवासी कृष्णा नगर थाना जरवल रोड जिला बहराइच और सफीउल्लाह के मामा नाम-पता अज्ञात के विरुद्ध धारा 493, 496 और 406आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड