यूपी सरकार 17 आईएएस अधिकारियों का किया तबादला, इन जिलो के बदले सीडीओ,देखे सूची


प्रदेश सरकार की ओर से बृहस्पतिवार को जारी भारतीय प्रशासनिक सेवा के 17 अधिकारियों की तबादला सूची जारी कर बरेली, सिद्धार्थनगर , मुजफ्फर नगर, सोनभद्र के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) बदले है। वहीं प्रयागराज, झांसी और मेरठ के नगर आयुक्त बदले गए है। चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव गौरीशंकर प्रियदर्शी को ग्राम्य विकास आयुक्त और कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा के सचिव शाहिद मंजर अब्बास रिजवी को वित्त सचिव नियुक्त किया है।
सरकार ने प्रतीक्षारत कंचन वर्मा को महानिरीक्षक निबंधन, प्रतीक्षारत प्रमोद कुमार उपाध्याय को अपर महानिरीक्षक निबंधन, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के विशेष सचिव डॉ. वेदपति मिश्रा को माध्यमिक शिक्षा विभाग में विशेष सचिव, वित्त विभाग के विशेष सचिव प्रकाश बिंदु को विशेष सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तैनात किया है।
माध्यमिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव जयशंकर दुबे को विशेष सचिव वित्त, नगर विकास विभाग के विशेष सचिव संजय कुमार सिंह यादव को सदस्य राजस्व परिषद, मुजफ्फर नगर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र प्रसाद को अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम लखभनऊ में प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात किया है।
सोनभद्र के सीडीओ अमित पाल को नगर आयुक्त मेरठ, बहराइज के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सौरभ गंगवार को सीडीओ सोनभद्र, सिद्धार्थनगर के सीडीओ पुलकित गर्ग को नगर आयुक्त झांसी के पद पर तैनात किया है। मुजफ्फर नगर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जयेंद्र कुमार को सिद्धार्थनगर में सीडीओ, मुजफ्फर नगर के सीडीओ आलोक यादव को उपाध्यक्ष झांसी विकास प्राधिकरण, मेरठ के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संदीप भागिया को मुजफ्फर नगर सीडीओ, बरेली के सीडीओ चंद्र मोहन गर्ग को नग आयुक्त प्रयागराज और सिद्धार्थनगर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जग प्रवेश को सीडीओ बरेली के पद पर तैनात किया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया