जौनपुर प्रेस क्लब ने शोक सभा कर पत्रकार स्व अजय सिंह को दी श्रद्धान्जलि


जिस संस्थान के लिए खबरें करते रहे उससे परिवार की सहायता के लिए हुई मांग 

जौनपुर। मीडिया संगठन जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वावधान में जनपद के युवा पत्रकार अजय सिंह को हीट स्टोक से हुए निधन पर कलेक्टर परिसर स्थित पत्रकार भवन में शोक सभा की गयी। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने किया। इस अवसर पर पहले स्व अजय सिंह को लेकर विभिन्न पहलुओ पर चर्चा किया गया चूंकि अजय सिंह अमर उजाला के लिए काम करते थे यह सर्वविदित है इसलिए संस्थान से मांग की गयी कि अजय सिंह को अपना अधिकृत प्रतिनिधि घोषित करते हुए संस्थान सहित अन्य श्रोतो से मृतक पत्रकार अजय सिंह के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाई जाये। 
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने स्व अजय सिंह के निर्भीक पत्रकारिता की चर्चा करते हुए कहा कि अजय सिंह अपने जीवन के अंतिम समय तक अमर उजाला अखबार के लिए खबर करते नजर आये थे इसलिए इस संस्थान को स्व अजय सिंह के परिवार का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही प्रदेश सरकार से भी मांग किया कि सरकार को इस निर्भीक पत्रकार के परिवार के बिषय में खास विचार करना चाहिए। अजय सिंह के आकस्मिक निधन से जौनपुर मीडिया जगत को अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई अब संभव नहीं है।
तत्पश्चात शोक सभा में उपस्थित सदस्य एवं पदाधिकारी गण ने दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रद्धान्जलि मृत आत्मा के प्रति अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना किया कि परिवार को इस कठिन घड़ी में दुख सहन की शक्ति प्रदान करें।शोक सभा में महामंत्री शम्भुनाथ सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कान्त पान्डेय, उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव,आशीष पान्डेय, केराकत के अध्यक्ष अब्दुल हक अंसारी,राजदेव यादव कोषाध्यक्ष, महर्षि सेठ, मो अब्बास, कमलेश मौर्य, अवधेश तिवारी,सुजीत कुमार वर्मा आदि पत्रकारो ने शोक संवेदना व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची