सरकार की गलत योजना के चलते नौजवान सड़क पर आने को मजबूर, अग्निपथ योजना वापस लेनी चाहिए- श्याम सिंह यादव सांसद


जौनपुर। जनपद प्रवास के दौरान आज संसद श्याम सिंह यादव आज शनिवार को सुबह अपने कैम्प कार्यालय पर आम जनता से मिलकर उनकी समस्याओ को निस्तारण कराने के पश्चात संसदीय क्षेत्र के विविध कार्यक्रमो में भाग लिया और लोंगो से मिल कर उनके दुख दर्द के साथ भादीदारी निभाया है। साथ ही समस्याओ के लिए सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। 
खबर है कि सांसद श्री यादव सेलुहापार निवासी रामसेवक यादव के निधन की खबर पर रामघाट पर पहुंच कर उन्हे श्रद्धासुमन अर्पित किये। तत्पश्चात विधानसभा मल्हनी के तमाम ग्रामों का सघन दौरा करते हुए ग्राम वासियों की समस्याएं की जानकारी ली और मौके पर निस्तारण कराने का काम किया गया। अपने भ्रमण कार्यक्रम के तहत सांसद श्री यादव ने रसवदीया, भिवरहा, नागापुर, उमरपुर,  शिवगुलामगंज , चकपटैला, चकमुराली, श्रीरामपुर आदि गांवो का दौरा करते हुए जनता की समस्याओ को जाना और कहा कि सरकार चाहे जितने विकास के दावे करे लेकिन जमीनी सच्चाई यह है कि धरातल पर विकास की किरण नहीं नजर आ रही है जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है लेकिन इससे बेखबर सरकार के जिम्मेदार लोग एसी में बैठ कर दावे करते हुए खुद अपनी पीठ थपथपा रहे है।
इसी क्रम में आज जनपद में अग्निपथ योजना को लेकर छात्र और युवाओ के आन्दोलन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आज केन्द्र की सरकार ने युवाओ को सड़क पर आने के लिए मजबूर कर दिया गया है। सरकार का चुनाव पांच साल और देश की सुरक्षा के लिए सेना में भर्ती महज चार साल के लिए यह युवाओ के साथ घोर अन्याय है ।सरकार को इसे तत्काल वापस लेते हुए पुरानी व्यवस्था पर सेना में भर्ती का रास्ता खोलना चाहिए ताकि आन्दोलन रूके और राष्ट्रीय सम्पत्तियों की क्षति को बचाया जा सके।श्री यादव ने यह भी कहा कि सरकार के इस गलत निर्णय से आज पूरे देश में यात्री गण परेशान हो गये है ट्रेने निरस्त हो रही है। बेरोजगारी का दंश झेल रहा युवक सड़क पर आ गया है। आज जौनपुर में अग्निपथ योजना के खिलाफ पहुंची आग चिन्ता का विषय है। सरकार को इस पर तत्काल विचार करना चाहिए। 
सांसद के भ्रमण कार्यक्रम के समय साथ में राम मूरत गौतम, आनंद राव, अतुल प्रकाश यादव ,राजकुमार यादव, डॉ उमाशंकर गौतम, विजय शंकर गौतम, शब्बीर अली, ओम प्रकाश यादव अध्यापक,  वेद प्रकाश यादव, राजेश यादव , श्री सतीश यादव, श्री अखिलेश यादव, चंद्रभूषण यादव आदि कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन