दुकानदार ने अपनी मजदूरी मांगी तो बदमाशो ने मारी गोली, पुलिस कर रही है छानबीन


जौनपुर। थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित चन्दन शहीद मार्ग पर बीती देर रात को मजदूरी मांगने पर दबंगो ने युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है जिसका प्राथमिक उपचार बदलापुर सीएचसी पर किये जाने के बाद अब जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस घटना को संज्ञान में लेने के पश्चात छानबीन और दबंग बदमाशो की तलाश शुरू कर दिया है।
मिली खबर के अनुसार घायल युवक शरद त्रिपाठी को मोबाइल की दुकान है वह मोबाइल रिपेयरिंग का भी काम करता है। बुधवार की देर रात एक मोटरसाइकिल अपाचे पर सवार होकर तीन बदमाश आये और मोबाइल की मरम्मत कराया तथा स्क्रीन गार्ड लगवाया। इसके शरद ने मोबाइल बनाने की मजदूरी और स्क्रीन गार्ड का पैसा मांगा तो बदमाशो ने उसके उपर गोली दाग दी। इसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार हो कर बदमाश फरार हो गये। इधर गोली की आवाज सुनते ही मौके पर आफरा तफरी मच गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले घायल युवक को उपचार के लिए भेजा फिर घटना की तफ्तीश शुरू करते हुए हमलावरो की तलाश शुरू कर दिया है ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने