जौनपुर के प्रेमी आजमगढ़ की प्रेमिका की ग्रामीणो ने ऐसे करादी शादी, बनी चर्चा का बिषय

 

आजमगढ़ के फूलपुर तहसील क्षेत्र के मकसुदिया गांव में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। गांव स्थित झारखंडे महादेव मंदिर में ग्रामीणों ने प्रधान की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी करा दी। मामला बुधवार का है। 
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बेलसिया गांव निवासी प्रियंका पुत्री रामचेत चौहान का जनपद जौनपुर अंतर्गत खुटहन थाना के पनौली गांव निवासी विकेश वर्मा पुत्र मदन चंद वर्मा के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को विकेश अपनी प्रेमिका से मिलने मकसुदिया गांव आया था।
इस बीच प्रेमी युगल को एक साथ देख ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने बेलसिया के प्रधान इश्तियाक अहमद को बुलवाया। उधर यह घटना क्षेत्र में तेजी से फैल गई। देखते ही देखते काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। प्रधान इश्तियाक ने विकेश के परिजनों को फोन कर पूरी जानकारी दी और मौके पर बुलाया।
मौके पर पहुंचे प्रेमी के परिजनों और प्रेमिका के परिजनों की आपसी सहमती पर झारखंड महादेव मंदिर में बुधवार की शाम को विधि-विधान से प्रेमी युगल की शादी करा दी गई। इस अवसर पर ग्राम प्रधान अंबारी अमित जायसवाल, प्रधान फरहान, मोबीन, अजय यादव, रामप्रीत चौहान आदि मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत