भाई ने बहन के साथ किया मुँह काला,मुकदमा दर्ज पहुंचा सलाखों के पीछे


नर पिचासी दरिन्दो को रिस्ते कोई मायने नहीं रखते वह केवल अपनी हबस की प्यास बुझाने के लिए रिस्तो को तार तार  करने में जरा भी संकोच नहीं करते है। जी हां जनपद वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के रिश्ते में लगने वाले भाई पर आरोप है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, फूलपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के पिता की ढाबे के पास चाय-पान की दुकान है। बीते छह  सितंबर को युवती की मां खाना लेकर दुकान पर गई।
इस बीच युवती के रिश्ते में लगने वाला भाई घर में घुस गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मां जब घर लौटी तो युवती ने आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ बाबतपुर चौकी पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में टालमटोल कर फूलपुर थाने भेज दिया। फूलपुर थाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता और उसकी मां को इस लफड़े से दूर रहने की सलाह दी गई।


थक-हार कर पीड़िता और उसकी मां ने शुक्रवार को एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई। मामला संज्ञान में आने के बाद सूर्यकांत त्रिपाठी ने फूलपुर थाने को मुकदमा दर्ज करने को कहा। जिसके बाद फूलपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर