भाई ने बहन के साथ किया मुँह काला,मुकदमा दर्ज पहुंचा सलाखों के पीछे


नर पिचासी दरिन्दो को रिस्ते कोई मायने नहीं रखते वह केवल अपनी हबस की प्यास बुझाने के लिए रिस्तो को तार तार  करने में जरा भी संकोच नहीं करते है। जी हां जनपद वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के रिश्ते में लगने वाले भाई पर आरोप है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, फूलपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के पिता की ढाबे के पास चाय-पान की दुकान है। बीते छह  सितंबर को युवती की मां खाना लेकर दुकान पर गई।
इस बीच युवती के रिश्ते में लगने वाला भाई घर में घुस गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मां जब घर लौटी तो युवती ने आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ बाबतपुर चौकी पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में टालमटोल कर फूलपुर थाने भेज दिया। फूलपुर थाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता और उसकी मां को इस लफड़े से दूर रहने की सलाह दी गई।


थक-हार कर पीड़िता और उसकी मां ने शुक्रवार को एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई। मामला संज्ञान में आने के बाद सूर्यकांत त्रिपाठी ने फूलपुर थाने को मुकदमा दर्ज करने को कहा। जिसके बाद फूलपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया