प्रदेश के अन्दर अपराधियों के खिलाफ सरकार का एक्शन जारी रहेगा - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य


जौनपुर। निर्धारित समय से विलम्ब से पूर्वांचल विश्वविद्यालय में पहुंचे प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य यहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि अपराधी कितनी भी तारीफ करे लेकिन सरकार का अपराधियों के खिलाफ एक्शन जारी रहेगा। उन्होंने प्रयागराज में अतीक अहमद द्वारा मुख्यमंत्री की विगत दिवस की गयी तारीफ के जबाव में यह बाते कहा है।
विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में सरकारी उड़न खटोला से उतरने के पश्चात उप मुख्यमंत्री सीधे पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीर बहादुर सिंह की प्रतिमा पर पहुंच कर माल्यार्पण किये। इसके वहीं पर मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने अतीक अहमद के द्वारा की गई तारीफ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधी सिर्फ अपराधी होता है।अपराधियों के खिलाफ सरकार द्वारा चलने वाला एक्शन लगातार जारी रहेगा। अपराधियों को किसी भी तरह की छूट नही दी जायेगी। 
उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य ने कहा आने वाले समय में प्रदेश के अन्दर ट्रिपल इंजन की सरकार के जरिए विकास कार्यो को गति प्रदान की जायेगी। केन्द्र और प्रदेश में तो डबल इंजन की सरकार चल रही है लेकिन निकाय के चुनाव में सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। निकायों में भाजपा की सरकार बनने पर विकास की गति को पंख लग जायेगे और तेज गति से विकास के कार्य कराये जायेगे।
पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिस बल की तारीफ करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश को सुरक्षित बनाने में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका है। प्रदेश के सभी पुलिस जन इसके लिए बधाई के पात्र है। उनके सहयोग से आज यूपी पूरी तरह से सुरक्षित है।इसी के साथ फिर दोहराया कि अपराधियों के खिलाफ चलने वाला अभियान रूकने वाला नहीं चाहे वह कितना बड़ा अपराधी क्यों न हो। अपराध के मामले में सरकार जीरो टालरेंस नीति पर काम कर रही है।
इसके पश्चात पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में बने रज्जू भैया भौतिक संस्थान और अशोक सिंघल परम्परागत भवन का उद्घाटन करने पश्चात डिप्टी सीएम यहां के बाद सीधे केंद्रीय लाइब्रेरी के नवीन भवन का लोकार्पण करने पहुंचे।इसके बाद उन्होंने अशोका स्तंभ का लोकार्पण करने के बाद सीधे उमानाथ सिंह इंजीनियरिंग संस्थान में अशोक सिंघल परंपरागत विज्ञान एवं तकनीकी संस्थान का लोकार्पण किया। उद्घाटन के क्रम में डिप्टी सीएम ने परिसर में आयोजित स्वरोजगार मेले का उद्घाटन भी किया।
इस अवसर पर डिप्टी सीएम के साथ प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव एवं बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा सहित कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य और विश्वविद्यालय के अधिकारी कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत