दो बसो में भीषण टक्कर एक महिला की मौत पांच गम्भीर रूप से घायल, चल रहा इलाज



जौनपुर। जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित
जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर जलालपुर चौराहे के पास शुक्रवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे के बाद दो बसो के भीषण टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी। खबर है तीर्थयात्रियों से भरी प्राइवेट बस ने रोडवेज बस में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला यात्री की मौत हो गई। पांच से अधिक यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। महिला के शव को कब्जे में ले लिया। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राइवेट बस के चालक ने बताया कि कार को बचाने के चक्कर में टक्कर हुई।  
सुल्तानपुर जिले से एक प्राइवेट से कुल 58 लोग विभिन्न धार्मिक स्थलों पर दर्शन-पूजन के लिए शुक्रवार को दिन में 12 बजे निकले थे। शाम को जौनपुर में शीतला चौकिया धाम में दर्शन-पूजन करने के बाद देर रात सभी लोग वाराणसी मे दर्शन-पूजन करते हुए मैहर देवी का दर्शन करने के लिए मध्य प्रदेश जा रहे थे।


जौनपुर से वाराणसी जाते समय जलालपुर चौराहे पर सवारी उतार रही एक रोडवेज बस में दर्शनार्थियों से भरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी। प्राइवेट बस की रफ्तार तेज होने के कारण रोडवेज बस का पिछला हिस्सा और प्राइवेट बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। रोडवेज बस में कुल 34 यात्री सवारी थे। किसी को गंभीर चोट नहीं लगी।
इधर, टक्कर के कारण अचानक लगे जोरदार झटके से प्राइवेट बस में सवार यात्री बस में आगे की तरफ आकर गिर गए। कई यात्रियों के सर आगे की सीट के लोहे के पाइप से जाकर लगी। मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लौग दौड़कर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने प्राइवेट बस से यात्रियों को बाहर निकाला। कुल छह यात्री घायल हुए। घायलों को  पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उर्मिला वर्मा (45) निवासी जयसिंहपुर जिला सुल्तानपुर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
घायलों में सुदामा देवी, नीतू, खुशबू, अमन यादव सहित अन्य को रेहटी सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. आलोक कुमार सिंह के अनुसार चार घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में एक की मौत हुई है। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम