घर में घुसकर महिला की पिटाई के बाद चाकू से काटी नाक, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी

 


प्रयागराज स्थित शहर में घर के अंदर घुसकर एक महिला की पिटाई के बाद चाकू से हमलाकर उसकी नाक काटे जानें की सनसनीखेज पूर्ण घटना प्रकाश में आयी है। गंभीर हाल में महिला को स्‍वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसका इलाज हो रहा है। उधर आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई लेकिन पुलिस उन्‍हें पकड़ नहीं सकी है।

घटना शनिवार की है। प्रयागराज शहर के नयापुरवा मोहल्ले में घर में घुसकर चापड़ से हमला कर उसकी नाक काट दी थी। इस घटना से अफरातफरी मच गई थी। जख्मी महिला को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकदमे में समझौता न करने को लेकर घटना करने की बात कही जा रही है। महिला के पति ने अपने पट्टीदारों पर हमले का आरोप लगाया है। शिवकुटी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि महिला ने अपने मोहल्ले में रहने वाले कुछ युवकों पर मई 2022 में छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि उस मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाने के लिए कुछ लोग लाठी, डंडा, चापड़ लेकर घर में घुस आए। समझौता करने से मना कर दिया तो पहले पिटाई की गई और फिर एक शख्स ने चापड़ से नाक काट दी। चीख-पुकार मचते ही हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस जख्मी महिला को अस्पताल भिजवाया।


उधर, घटना से नाराज तमाम लोग पीड़ित के पक्ष में थाने पहुंच गए। उन्होंने कुछ अधिवक्ताओं पर भी घटना में शामिल होने का आरोप लगाया। थाना शिवकुटी प्रभारी मनीष त्रिपाठी की माने तो दोंनो के बीच जमीन सम्बन्धित विवाद था इसी को लेकर घटना घटित हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है