मीडिया से बात करते समय यात्री सुविधा समिति रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने कांग्रेस पर जानें क्या क्या आरोप लगाये



मोदी जी के शासन काल में चल रही हाई स्पीड ट्रेन में यात्री करता है हवाई जहाज की अनुभूति- रमेश चन्द्र रतन चेयरमैन पीएससी रेलवे बोर्ड 

जौनपुर। यात्री सुविधा समिति रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रमेश चन्द्र रतन यहां जनपद आगमन पर जिला मुख्यालय पर स्थित मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने से पहले मीडिया से, रुबरू होते हुए बताया कि उनकी समिति द्वारा ट्रेन के अन्दर चढ़ने से लेकर उतरने तक कैटरिंग कैन्टीन बुक स्टाल और बैकर्स, सिक्योरिटी आदि व्यवस्थाओ की सुविधाऐं प्रदान करना हमारे समिति की जिम्मेदारी है।यात्री की सेवा और सुविधाओं के बाबत रेल मंत्रालय द्वारा दी गई व्यवस्थाओ का क्रियान्वयन कराना भी हमारे इस समिति की जिम्मेदारी है। हम यात्री सुविधा समिति के चार सदस्यो के वाराणसी मंडल में आये है इसी के तहत आज जौनपुर के स्टेशनो के निरीक्षण का कार्यक्रम है।
इसके बाद चेयरमैन यात्री सुविधा समिति रमेश चन्द्र रतन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्तुति करते हुए कांग्रेस के उपर हमलावर रहे और कहा कि कांग्रेस के शासन काल में देश के अन्दर सूई नहीं बनती थी लेकिन मोदी जी के शासन काल में भारत में एयर क्राफ्ट बनने लगा है।और हाई स्पीड ट्रेने चलने लगी है आज ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्री हवाई जहाज की अनुभूति करते है। जब उनसे सवाल किया गया कि ट्रेन कांग्रेस के शासन काल में चलती हाई स्पीड ट्रेन भी चल रही थी तमाम तकनीक कांग्रेस शासन काल में भारत में लायी गयी फिर उपरोक्त आरोप क्यों है तो मीडिया के लोगो को गोल गोल घुमाने लगे कोई सटीक जबाव नहीं दे सके। 
उन्होंने फिर कहा कि मोदी जी के शासन काल में देश तरक्की कर रहा और रेलवे विकास कर रहा है। कांग्रेस को जाति धर्म में बंटवारा कर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के समय 75 हजार युवाओ को नौकरी देने की बात किया तो उनसे सवाल किया गया कि बताये केन्द्र की सरकार अपने अभी तक के कार्यकाल में कितने बेरोजगार युवाओ को किस किस विभाग में नौकरी दी है और उनका वेतन पे स्केल क्या है। तो चेयरमैन पत्रकार जनो से नाराजगी जताने लगे और कहा कि आप लोग विरोध का मन बना कर आये है तो प्रेस वार्ता संभव नहीं है।
अपने वार्ता के दौरान कांग्रेस पर हमलावर रमेश चन्द्र रत्न ने उसे देश बेचने वाला बताया और भाजपा को देश बनाने वाला करार दिया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीय ट्रेन विकास का पहिया है और सामाजिक समरसता स्थापित करते हुए आपसी में भाई चारा बनाती है। इस अवसर उनके साथ रेलवे के तमाम कर्मचारीयों सहित मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान भी मौजूद रहे। कालेज पर पहुंचने पर कालेज परिवार ने चेयरमैन उपरोक्त का भव्य स्वागत किया। इसके बाद वह छात्रो द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने गये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है