यूपीएसआरटीसी ने वापस लिया मिलेगी फिर 24 घंटे चलेंगी बसें; यात्रियों को मिलेगी राहत



उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) ने रात आठ बजे के बाद बसों के संचालन न करने का फैसला वापस ले लिया है। अब से 24 घंटे चलाई जाएंगी। हालांकि कोहरे में कम दृश्यता होने पर बसों को सुरक्षित स्थान पर रोका जाएगा, जिससे कि हादसा न हो।

पहले की तरह बसों का संचालन शुरू
यूपीएसआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह का कहना है कि बुधवार को मुख्यालय की तरफ से वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर 24 घंटे बसों का संचालन करने के लिए कहा गया है। ऐसे में अब दोबारा पहले की तरह ही संचालन शुरू कर दिया गया है। रात आठ बजे के बाद बसों में पर्याप्त यात्री होने के बाद ही बसें चलेंगी। कम दृश्यता होने पर रोकी जाएंगी 
क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह का कहना है कि मुख्यालय की ओर से कहा गया है कि सड़क हादसे न हों ऐसे में घना कोहरा होने पर बसों को सुरक्षित स्थान - टोल प्लाजा, होटल, ढाबा, पुलिस चौकी, बस डिपो पर रोक दिया जाए जिससे यात्री सुरक्षित रहें।
यूपीएसआरटीसी मुख्यालय की ओर से मंगलवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर कोहरे के कारण हो रहे हादसों को रोकने के लिए रात आठ बजे से बसों का संचालन बंद करने का निर्देश दिया गया था। मंगलवार रात आठ बजे बसों का संचालन बंद होने से प्रदेश के सभी डिपो पर हजारों यात्रियों को परेशान होना पड़ा था।


डिपो पर पहुंचे यात्रियों को बस न मिलने पर ठंड में ठिठुरना और भटकना पड़ा था। इतना ही नहीं आदेश का पालन करते हुए रात आठ बजे के बाद विभिन्न रुट पर सुरक्षित स्थानों पर बसों को रोक दिया गया था इससे भी यात्रियों को परेशानी हुई थी। यूपीयसआरटीसी के बस बन्द के आदेश का सीधा लाभ डग्गामार वाहन स्वामी उठाना शुरू कर दिये थे।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा