मंत्री के वाहन से ट्रैक्टर ट्राली सहित भिड़न्त बाल बाल बचे मंत्री, ट्रैक्टर चालक पुलिस हिरासत में

 
लखनऊ से देवरिया जा रहे कारागार मंत्री सुरेश राही की गाड़ी रविवार की दोपहर में गोरखपुर के सहजनवां में ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई। दुर्घटना में मंत्री की कार व एक्सकोर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। मंत्री के दाएं हाथ में खरोंच आई है। वहीं हादसे में उनके निजी सचिव व सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गए।
कारागार मंत्री सुरेश राही रविवार की दोपहर देवरिया जाने के लिए लखनऊ से कार द्वारा निकले। दोपहर दो बजे वह सहजनवां पहुंचे। यहां लखनऊ हाईवे पर आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने मंत्री के काफिले में चल रही पुलिस की जीप में ठोकर मार दी। चालक ने बचने के लिए ब्रेक लगाया तो पीछे चल रही मंत्री की गाड़ी भीड़ गई।
संयोग ठीक रहा कि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसओ सहजनवां अपनी गाड़ी से मंत्री को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहजनवां ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दूसरी गाड़ी से शहर लाया गया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि ट्राली पर ईंट लदी थी। ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने