सड़क दुर्घटना में सात की मौत, पुलिस ने विधिक कार्यवाई किया


रायबरेली जिले में बुधवार की सुबह भीषण कोहरे के कारण बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने घटना का संज्ञान लिया है और मृतकों के परिजनों प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने राहत व बचाव कार्य के निर्देश दिए।जानकारी के अनुसार, रायबरेली के गुरबक्श गंज थाना इलाके में बुधवार सुबह घने कोहरे की वजह से बेकाबू डंपर खगियाखेड़ा गांव के पास बैठे लोगों को रौंदते हुए नहर में गिर गया। दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। अब तक तीन लोगों के शव मिल गए हैं। 
शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है यह लोग गुमटी के पास बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान बांदा-बहराइच राजमार्ग पर बछरावां से लालगंज की तरफ जा रहे डंपर ने लोगों को रौंद दिया। इसके बाद पुलिया को तोड़ते हुए नहर में पहुंच गया। 
मृतकों में सभी लोग खगियाखेड़ा गांव के रहने वाले हैं। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। मृतकों में ललई (65) पुत्र बद्री, लल्लू (50) पुत्र सत्यनारायण, रविंद्र (35) पुत्र छेदीलाल, गुटकू (50) पुत्र राम आसरे, शिव मोहन (45) पुत्र महादेव और संतोष (40) पुत्र रंगई हैं। सातवें को उपचार के दौरान मरने की खबर है। इसके अलावा अशोक बाजपेई, रामप्रकाश और दीपेंद्र गंभीर रूप से घायल हैं। इनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जदुआ टप्पा में भर्ती कराया गया, यहां से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। दो लोगों की हालत बहुत गंभीर बनी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कैंसर ने ले ली अपना दल के इस विधायक की जान, पूरी विधान सभा शोक में डूबी

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से गरमा गया है सियासी गलियारा

जौनपुर के एसपी सहित यूपी के 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, अजय पाल शर्मा बने एसपी जौनपुर देखे सूची