उमेश पाल हत्याकांड के हत्यारों की तलाश में पुलिस के छूट रहे है पसीना,रातभर जिले की सीमा रही सील, इन जिलो में सुरागरसी


उमेश पाल की हत्या ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटरों की तलाश में शुक्रवार रात नाकेबंदी की गई थी। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया। प्रत्येक गाड़़ी चेक की जाने लगी। स्टेशनों और बस अड्डों पर भी चेकिंग होती रही। जिस तरह से खुले चेहरे के साथ शूटरों ने घटना को अंजाम दिया, पुलिस को आशंका है कि बाहर के शूटरों ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी में दिखे उनके चेहरों के आधार पर तलाश की जा रही है।
प्रयागराज के धूमनगंज में शुक्रवार की शाम हथियारबंद शूटरों जिस सनसनीखेज और दुस्साहसिक ढंग उमेश पाल की हत्या की, पुलिस महकमा उससे हतप्रभ है। शूटरों ने अपना चेहरा तक नहीं ढंका था। एक ने टोपी पहनी थी। सभी उमेश की क्रेटा कार का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही कार रुकी। उमेश बाहर निकले, एक शूटर ने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कुछ दूर पैदल भागे फिर बाइक से बैठकर वहां से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चहरे दिखे हैं।
उन्हें पहचानने के लिए शहर में लंबे समय से तैनात पुलिस वालों के अलावा पुराने बदमाशों की मदद ली गई, लेकिन उन्हें पहचाना नहीं जा सका। इसी कारण पुलिस मानकर चल रही है कि बदमाश बाहरी थी। निश्चित रूप से घटना के बाद वे बाहर भागने का प्रयास करेंगे। पुलिस ने इसी कारण जनपद की सारी सीमाओं को सील कर दिया। बाहर जाने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस की टीमें होटलों, ढाबों और धर्मशालाओं की भी चेकिंग कर रही हैं। जिले के सभी स्टेशनों और बस अड्डों पर सीसीटीवी फुटेज भेजकर जांच कराई जा रही है।
प्रयागराज। पुलिस को शक है कि शूटर पूर्वांचल के हो सकते हैं। इस कारण पूर्वांचल के एक दर्जन से अधिक जिलों में शूटरों की फोटो और सीसीटीवी फुटेज भेजी गई है। सूत्र की माने तो पुलिस जौनपुर सहित पूर्वांचल के आसपास के जिलो में भी सुराग रसी करायी जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम