पत्रकार के उपर प्राण घातक हमले में भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई का नाम एफआईआर दर्ज



जौनपुर। थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित बालू मंडी के पास बदमाशो द्वारा पत्रकार के उपर हुए प्राण घातक हमले में भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई रितुराज सिंह उर्फ छोटू सिंह सहित दो अज्ञात के खिलाफ घायल पत्रकार ने धारा 307 आदि धाराओ का दर्ज कराया है। हलांकि पुलिस अधीक्षक जल्द गिरफ्तारी का दावा किये है।अब देखना होगा कि अपराध कारित करने वाला जेल की सलाखों के पीछे जायेगा या फिर सत्ता की हनक प्रभावी रहेगी। 
घायल पत्रकार ने अपने तहरीर में स्पष्ट उल्लेख किया है कि विगत 15 फरवरी को सिपाह स्थित होटल रिवर व्यू के पास ब्राम्हण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिपाठी की खबर प्रमुखता से चलाया जिसमें रितुराज सिंह सहित अज्ञात लोंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ इससे बौखलाए रितुराज सिंह ने उनके उपर हमला किया है।
यहां बता दे कि रविवार की सायंकाल लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बालू मंडी के पास जिले के इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार देवेंद्र खरे को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हमला कर गोलियों से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही तत्काल देवेंद्र को जिला अस्पताल ले गया जहां वह खतरे से बाहर हैं। घटना के समय पत्रकार ने 
किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई अपराधियों द्वारा चलाई गई गोलियां उनके मोबाइल को तोड़ते हुए हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गए। गोलीकांड के बाद आसपास के लोगों ने बदमाशों को दौड़ाया तो वह मड़ियाहूं की तरफ से भाग गए। इस बारे में देवेंद्र कुमार खरे का कहना है कि इस घटना के पीछे खबरों को लेकर कुछ लोग नाराज थे। हलांकि एसपी ने घटना को एक चैलेंज के रूप में लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल