यूपी बोर्ड परीक्षा के उत्तर पुस्तिकाओं का बहिष्कार करेगा उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ,बनी रणनीति

जौनपुर। पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आन्दोलन की राह पर निकले उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी यूपी बोर्ड की परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मुल्यांकन के बहिष्कार की रणनीति को अम्लीजामा पहनाने के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जिला इकाई की एक बैठक सुधाकर सिंह की अध्यक्षता में सरस्वती बाल मंदिर इंटर कालेज में संपन्न हुई।
बैठक में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का बहिष्कार करने के प्रांतीय संगठन एवम् अन्य संगठनों की समन्वय समिति द्वारा लिए गए निर्णय को सफल बनाने की रणनीति पर मंथन किया गया। जौनपुर में सभी 6 मूल्यांकन केंद्र पर  सक्रिय सदस्यों की एक टोली बहिष्कार को सफल बनाने हेतु सक्रिय योगदान देगी। जिसका अध्यक्ष जिला स्तर का एक पदाधिकारी टीम का सदस्य अवश्य मौजूद होगा। जनक कुमारी इंटर कालेज में प्रभारी दिनेश चक्रवर्ती,नगर पालिका इंटर कॉलेज में जयप्रकाश सिंह, मोहम्मद हसन इंटर कालेज में डा. प्रविंद सिंह,शिया इंटर कालेज में धर्मेंद्र शुक्ला तथा राजेश यादव, टी0 डी0 इंटर कालेज  में रामप्रकाश सिंह एवम् जीजीआईसी में आंदोलन के  प्रभारी ब्रह्मदेव यादव होगे। 
प्रांतीय मंत्री अजय प्रकाश सिंह ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदेश नेतृत्व प्रतिबद्ध है।आंदोलन ही एक मात्र रास्ता है जिससे हम कुछ हासिल कर सकते हैं।
जिलाध्यक्ष सुधाकर सिंह ने सभी से अपील किया कि सुबह से टोली अपने केंद्र पर सक्रिय हो कर साथी परीक्षक शिक्षकों को आंदोलन में शामिल होने को प्रेरित करेगी।
जिलामंत्री प्रमोद सिंह ने  बताया कि इसका ज्ञापन डीआईओएस जौनपुर एवम्  जिलाधिकारी जौनपुर को दिया जा चुका है। चक्रमण की एक टोली सक्रिय रहेगी जो आंदोलन को गतिशील करने के लिए काम करेंगी।
इस बैठक में  ब्रह्मदेव यादव, जिला उपाध्यक्ष जयशंकर सिंह,विजय सिंह,अखिलेश चंद्र,दीपक सिंह,अखिलेश सिंह,अजय सिंह,आशीष मिश्रा,दिनेश चौहान,अशोक पांडे,दिनेश यादव,तेज बहादुर,दीपक सिंह,चंद्र प्रकाश दुबे,जियालाल बिंद,रमाकांत यादव,अनुराग दुबे उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिलामंत्री ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची