दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर बड़ा हादसा होते होते बचा,जानें क्या है घटना


दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां औद्योगिक क्षेत्र थाना स्थित एक पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास तेज रफ्तार कार खंभे से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर दिल्ली हावडा रूट पर जा पहुंची। दुुर्घटना में कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी 35 वर्षीय पिंकू सिंह पुत्र सिलवंत सिंह निकाय चुनाव को लेकर प्रचार में गए थे। करछना की तरफ से छिवकी की ओर अप लाइन के किनारे नई लाइन का काम चल रहा है। उसपर तेजी से वाहन चलाते हुए जा रहा था।
अचानक पहिया गड्ढे में जाने के बाद कार खंभे से टकराते हुए अनियंत्रित हो गई और नई बन रही रेलवे लाइन से होते हुए मेन लाइन पर चली गई। आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और पिंकू को कार से बाहर निकाला। इसी बीच मालगाड़ी आती दिखी तो ग्रामीणों ने लाल गमछा दिखाकर उसे रोका। मालगाड़ी के चालक ने इसकी सूचना कंट्रोल में दी। सूचना पर आरपीएफ छिंवकी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ग्रामीण ट्रैक से कार हटा चुके थे। ट्रैक पर कार पलटने की सूचना पर हड़कंप मच गया। इस दौरान दो यात्री ट्रेनों को भी रोकना पड़ा।
ग्रामीणों ने पिंकू के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे शहर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की शादी तीन वर्ष पहले बलिया निवासी दीपा सिंह के साथ हुई थी। वह चाचा मंचू सिंह की गाड़ी चलाता था। मंचू सिंह की पत्नी निकाय चुनाव में सभासद प्रत्याशी हैं और पिंकू सिंह उनके प्रचार में गया था। दो भाई और एक बहन में यह दूसरे नंबर का था। आरपीएफ प्रभारी छिंवकी ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर ट्रैक के बीचोबीच पहुंच गई थी। सूचना पर जब आरपीएफ छिंवकी पहुंची तब तक ग्रामीण कार को हटा चुके थे। दुर्घटना में कार सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई है।
अमित कुमार सिंह,पी आरओ, प्रयागराज मंडल उत्तर मध्य रेलवे के अनुसार करछना स्टेशन के मध्य एक कार के मेन लाइन ट्रैक पर खड़ी होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही आरपीएफ पहुंची तो कार को ट्रैक से किनारे कर दिया गया था। कार चालक को ग्रामीण ही अस्पताल ले गए थे। अब घायल के मौत होने की सूचना मिली है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड