देह व्यापार के धन्धे में लिप्त मिले एन एच के यह होटल और ढाबे कई जोड़े हुए गिरफ्तार, धन्धेबाज युवतियों से पूछताछ जारी


जनपद भदोही स्थित थाना कोतवाली गोपीगंज की पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने 07 अगस्त सोमवार को वाराणसी- प्रयागराज हाईवे के आधा दर्जन होटल व ढाबा संचालकों के यहां दबिश दी। दबिश के दौरान टीम ने लगभग आधा दर्जन जोड़ों को पकड़ा है। वहीं एक ढाबा संचालक को हिरासत में लेते हुए दो बाइक भी बरामद किया। पुलिस की दबिश पड़ते ही कई युवक छतों के रास्ते छलांग लगाकर फरार हो गए। पुलिस टीम की दबिश खबर लिखे जाने तक जारी रही। 
मिली के अनुसार वाराणसी- प्रयागराज हाईवे पर बीते कई दिनों से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। नवागत एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन तक यह सूचना पहुंची तो उन्होंने इसको लेकर सख्त कदम उठाया। 07 अगस्त सोमवार को उनके निर्देश पर क्राइम ब्रांच के साथ गोपीगंज कोतवाली पुलिस ने वाराणसी - प्रयागराज के आधा दर्जन से अधिक होटल व ढाबों पर दबिश दी। जानकारी के अनुसार दबिश के दौरान टीम ने वाजपेयी ढाबे से तीन से चार की संख्या तथा गोपीगंज के एएफसी होटल से दो से तीन लड़कियों को हिरासत में लिया। वहीं वाजपेयी ढाबा का संचालक भी पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस टीम की दबिश के दौरान कई युवक होटल की छत के रास्ते इधर-उधर होते हुए फरार हो गए। आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। सीओ के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व पुलिस की दबिश खबर लिखे जाने तक जारी रही। पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए युवतियों से पूछताछ की जा रही है इसके बाद ही विधिक कार्यवाई संभव है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत