केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी की भाजपा के लोगो से अपील 2024 के चुनाव में बड़ी जीत के लिए कार्यकर्ता बूथ को मजबूत बनाने में जुटे


मोदी जी के नेतृत्व में देश नयी उचाईयों को छू रहा है, और राष्ट्र सशक्त बन रहा है - गिरीश चन्द यादव 

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी की बूथ सशक्तिकरण की कई बैठक केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने की, उन्होंने पहली बैठक मंडल नगर दक्षिणी की रिवर व्यू होटल में ली तो वहीं दो बैठक भाजपा कार्यालय पर ली। 
मुख्य अतिथि अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ मजबूत करने के लिए जुट जाएं। मंडल के प्रत्येक शक्ति केंद्र पर पार्टी का कार्यक्रम संपन्न होना चाहिए, कार्य करने में कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी, जिनको जो जिम्मेदारी दी गई है वह पार्टी के सच्ची निष्ठा और लगन के साथ पार्टी का काम करें और बूथ सशक्तिकरण अभियान में जुट जाएं। 
भाजपा कार्यालय पर हुई बैठक में लोकसभा सीट के लिए बनाए गए प्रभारी, संयोजक और विधानसभा प्रभारी एवं संयोजक और मीडिया और सोशल मीडिया के टीम को अपने प्रयास में और तेजी लाते हुए लोकसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक लोगों से खासकर सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों से मुलाकात कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को उन लोगों तक पहुंचाने का निर्देश दी। खासतौर पर मतदाताओं के हर वर्ग तक पहुंचकर उन्‍हें भाजपा से जोड़ने, क्षेत्र के प्रभावशाली और लोकप्रिय लोगों से मुलाकात कर, विचार परिवार की सूची बनाकर उनसे सम्पर्क करने को कहा। मन्दिर एवं  मठ की सूची बनाकर उनसे सम्पर्क करना एवं उन्हें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने को कहा है, ताकि विपक्ष का मजबूत गढ़ माने जाने वाली जौनपुर की लोकसभा सीट 2024 में भाजपा जीत हासिल करें और इस बार जीत का अंतर बड़ा करे। 
विशिष्ट अतिथि अमरनाथ यादव ने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार अन्त्योदय के उद्देश्य को साकार करने के लिए समाज के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों को प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नीतियों के कारण सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। 
विशिष्ट अतिथि राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं तो हमें खुशी होती है। हमारी सरकार हमारे राष्ट्र को सशक्त बना रही है और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जा रही है। आज मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है जिसने आम नागरिकों की भावना को समेट लिया।
जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि 2024 का चुनाव हमारे लिए बड़ा चुनाव होने वाला है। आज सारे विपक्षी दल भाजपा सरकार को हार का मुंह दिखाना चाहते हैं। सारे राजनीतिक दल भले हमारे खिलाफ हों, लेकिन आम जनता हमारे साथ है। 2024 में भाजपा के विजयी होने के बाद विपक्षी दल चुनाव लड़ने और साजिश करने लायक भी नहीं बचेंगे। रिवर व्यू के बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव ने की। वहीं भाजपा कार्यालय की दो बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई।
उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव आशीष गुप्ता बेचन पाण्डेय अजीत प्रजापति आमोद सिंह रोहन सिंह सिद्धार्थ राय सुशांत चौबे सतीश सिंह त्यागी राजेश गुप्ता अभिषेक श्रीवास्तव कमलेश निषाद विष्णु सिंह जय विजय सोनकर दीपक पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?