आखिर इस छात्र ने अपने मां बाप को पत्र लिखकर कर आत्महत्या क्यों किया,क्या इसकी जांच होगी

जौनपुर। जिले के थाना जफराबाद  क्षेत्र स्थित ग्राम जैतपुर में बीती रात एक 12वीं के छात्र ने अपने माता पिता के नाम एक पत्र लिखकर खुद एक पेड़ के सहारे फांसी के फंदे पर झूल कर खुदकुशी कर ली है। रविवार की सुबह पेड़ से लटके शव को देखकर गांव और परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र के पैंट के जेब से मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने कब्जे में लिया है। जैतपुर गांव निवासी राम आशीष चौहान का पुत्र विशाल चौहान (19) 12वीं का छात्र था।
मिली खबर के अनुसार वह प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात अपने कमरे में सोने गया। रात में किसी समय घर से बाहर निकला और पास ही में पेड़ से बेल्ट के सहारे फांसी लगा लिया। सुबह ग्रामीणों ने फंदे से लटके शव को देख शोर मचाया। मौके पर पहुंचे परिजन शव को देख बदहवास हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक विशाल को पेड़ से नीचे उतरवाया फिर पैंट की जेब से एक सुसाइड नोट मिला।
सुसाइट नोट में उसने लिखा है "आई लव यू मम्मी-पापा", आप लोग टेंशन नहीं लेना, मैं बीयर पीता हूं और मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं होगा जैसी बातें लिखी हैं। विशाल दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसका पिता गाजियाबाद में नौकरी करते हैं।  घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं।
विशाल काफी मिलनसार था। मां, भाई व दोनों बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष जफराबाद केके चौबे ने बताया कि मामला आत्महत्या का है। सुसाइड नोट भी मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश