जौनपुर मुख्यालय से अपहरण करके युवक को सिंगरामऊ ले जाकर गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र में मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित उर्दू बाजार आलम गंज निवासी विभाष वर्मा उर्फ बच्चा नामक 37 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर लाश को सड़क के किनारे एक झाड़ी में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। शनिवार की सुबह घटनास्थल पर लाश मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर लाश को कब्जे मे लेकर, मृतक के मोबाइल से परिवार की जानकारी कर हत्या की बात बताया तो परिवार में कोहराम मच गया।
मृतक की लाश का पंचनामा करके पुलिस ने लाश को सायंकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां पर चिकित्सक ने पुष्टि किया कि युवक के सर में गोली मारकर कर हत्या किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर लेकर अन्य विधिक कार्यवाई की जायेगी।
खबर है कि शुक्रवार धन तेरस के दिन विभाष वर्मा जौनपुर मुख्यालय स्थित चहारसू चौराहा पर रात्रि आठ बजे मौजूद था और भोर में उसकी लाश सिंगरामऊ थाना क्षेत्र स्थित सड़क के किनारे झाड़ी में मिलना संकेत करता है कि जौनपुर से उसका अपहरण किया गया और सिंगरामऊ इलाके में ले जाकार गोली मारकर हत्या कर दिया है। घटना की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। अपहरण फिर हत्या की इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था को सवालो के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र