पुलिस का सटीक निशाना मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार


जौनपुर। मछलीशहर व सिकरारा थाने की पुलिस ने रविवार रात मछलीशहर के कोटवा बरवा नदी पुलिया के पास बदमाशों से हुई मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।बदमाशों के पास से नशीला पाउडर,असलहा  कारतूस, चोरी की 12 मोबाइल व एक बोलेरो वाहन बरामद किया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष मछलीशहर यजुवेंद्र कुमार सिंह व थानाध्यक्ष सिकरारा राजाराम द्विवेदी अपनी टीम के साथ मछलीशहर के ताजुद्दीनपुर में बक्शा में सराफा व्यवसायी लूट व हत्या से संबंधित अपराधियों की तलाश में लगे थे। मछलीशहर के उप निरीक्षक अखिलेश कुमार यादव भी टीम के साथ कुंवरपुर मोड़ पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। 
इसी दौरान एक बोलेरो वाहन पुलिस को चेकिंग करता देख तेजी से मछलीशहर की ओर गई। शक के आधार पर थानाध्यक्ष मछलीशहर को फोन पर सूचित किया। सक्रिय हुई पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई। पुलिस से घिरता देखकर बदमाश अपनी गाड़ी को बसहटा जाने वाली रोड पर मोड़कर भागने लगे, पुलिया से करीब 500 मीटर दूरी पर एक बड़े गड्ढे में बोलेरो फंस गई। उसमें सवार दोनों बदमाश बोलेरो छोड़कर भागने लगे। 
पुलिस को पीछा करता देख बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश राजू जायसवाल निवासी करसड़ा थाना कछवां जिला मिर्जापुर के बाएं पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस व एक मिस कारतूस सभी 315 बोर, संदिग्ध सफेद पाउडर बरामद किया। साथ ही दो मोबाइल व 1850 रुपये बरामद हुए। 

भाग रहे दूसरे बदमाश आशीष जायसवाल निवासी हबुसा मोड़ थाना सरायइनायत जिला प्रयागराज को भी पकड़ लिया गया। उसके कब्जे से भी संदिग्ध सफेद पाउडर, दो मोबाइल, जहरखुरानी से प्राप्त 1180 रुपये बरामद हुआ। बोलेरो चेकिंग में विभिन्न कंपनियों की कुल 8 चोरी के मोबाइल बरामद हुए। अभियुक्तों द्वारा नौ नवंबर 2023 को जंघई पड़ाव मछलीशहर पर भी एक व्यक्ति को जहरखुरानी का शिकार बनाकर उसके सामान की चोरी की गई थी। जिसमें मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार शातिर बदमाश राजू जायसवाल पर वाराणसी, प्रयागराज में 11 अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद