11 जिलोंं के कप्तान सहित 18 आईपीएस का तबादला, कानपुर के आईजी रेंज,झांसी- वाराणसी के डीआईजी बदले देखे सूची

 

राज्य सरकार ने बृहस्पतिवार देर रात 18 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया, जिनमें 11 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। कानपुर रेंज के आईजी प्रशांत कुमार द्वितीय को ईओडब्ल्यू में आईजी बनाया गया है। झांसी रेंज के डीआईजी जोगेंद्र कुमार को कानपुर रेंज का आईजी बनाया गया है। वाराणसी के डीआईजी अखिलेश चौरसिया को भ्रष्टाचार निवारण संगठन भेजा गया है।
वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी को झांसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। बलिया के एसपी एस. आनंद को एसटीएफ भेजा गया है। बदायूं के एसपी ओमप्रकाश सिंह को वाराणसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। हाल ही में लखनऊ के एसपी रेलवे बनाए गए देवरंजन वर्मा को बलिया का एसपी और एटीएस में तैनात अभिषेक सिंह को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है। संजीव सुमन को मुजफ्फरनगर की जगह अलीगढ़ की जिम्मेदारी दी गयी है। चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला को बहराइच का एसपी बनाया गया है।
बहराइच के एसपी प्रशांत वर्मा को लखनऊ में एसपी रेलवे बनाया गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अपर्णा रजत कौशिक को कासगंज का एसपी बनाया गया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को रायबरेली की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। श्रावस्ती की एसपी प्राची सिंह को सिद्धार्थनगर भेजा गया है। कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित को फिरोजाबाद भेजा गया है। रायबरेली के एसपी आलोक प्रियदर्शी को बदायूं का एसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय में एसपी कानून-व्यवस्था अरुण कुमार सिंह को चित्रकूट का एसपी और लीगल एंड पॉलिसी सेल में एसपी स्थापना घनश्याम को श्रावस्ती का एसपी बनाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद