पूर्वांचल की इन पांच लोकसभाओ के वोटरो को भदोही से 16 मई को मथेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

 

लोकसभा के लिए छठवें चरण में होने वाले मतदान को लेकर चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए बड़े नेताओं के रैलियों की कार्ययोजना भी बनने लगी है। इसी क्रम में आगामी 16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भदोही आएंगे। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारियां तेज कर दी गई हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए स्थान का चुनाव शुरू कर दिया गया है। पीएम मोदी डीघ इलाके में जनसभा करेंगे। इसके लिए अमवा माफी, कौलापुर और जंगीगंज के क्षेत्र में से किसी एक जगह का चुनाव जनसभा स्थल के लिए किया जाना है। 
पीएम मोदी की जनसभा ऐसे क्षेत्र में कराई जा रही है। जहां से वाराणसी, फूलपुर, प्रयागराज, मिर्जापुर और जौनपुर की लोकसभा की दूरी केवल 30 से 35 किमी की दूरी है। माना जा रहा है कि यहां से पीएम पांच लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को साधेंगे। इसके अलावा डीघ ब्लॉक ब्राम्हाण बहुल्य क्षेत्र माना जाता है। माना जा रहा है कि इस क्षेत्र में जनसभा होने से ब्राह्मणों में जो भी थोड़ी बहुत नाराजगी है उसे भी दूर कर लिया जाएगा। 
भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्रा ने बताया कि पीएम मोदी की जनसभा 16 मई को जिले में होगी। इसके लिए दो-तीन जगह देखा जा रहा है। जिसमें अमवा माफी, कौलापुर और जंगीगंज में जगह देखा गया है। सबसे अधिक संभावना है कि पीएम की जनसभा अमवा माफी में हो सकती है। हालांकि अभी इसे फाइनल नहीं किया जा सका है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार