जौनपुर -आजमगढ़ की सीमा पर भीषण हादसा दो युवको की मौत, परिवार में मचा कोहराम, तीसरा ट्राम सेंटर में जीवन मौत से जूझ रहा

            दोनो मृतक युवको की फोटो

जौनपुर। जौनपुर एवं आजमगढ़ की सीमा पर थाना बरदह क्षेत्र स्थित जीवली बाजार के पास बाईपास मोड़ पर शनिवार की देर रात को ट्रेलर और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।
खबर है कि बरदह थाना क्षेत्र के कुम्भ गांव के निवासी इंदल यादव (36), विवेक प्रजापति (22) व विकास बिंद (20) शनिवार की देर रात एक ही बाइक से जौनपुर जिले के टाउन एरिया गौराबादशाहपुर से वापस घर लौट रहे थे। वे जैसे ही गौराबादशाहपुर बाजार पार कर जीवली बाजार के बाईपास मोड़ पर पहुंचे थे कि ट्रेलर ने बाइक में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि हादसे में इंदल यादव व विवेक प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। 
राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची बरदह थाना पुलिस ने घायल विकास को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख हॉयर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराए। वहीं मृतक इंदल व विवेक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
मृतक इंदल रोजी-रोटी के लिए गुजरात प्रांत के वापी शहर में रहता था। 15 दिन पूर्व ही वह घर आया था। वह दो पुत्र व दो पुत्रियों का पिता था। दूसरा मृतक विवेक प्रजापति दो भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। वह गोवा में प्राइवेट नौकरी करता था। बहन की शादी में शामिल होने के लिए 15 दिन पूर्व ही घर आया था। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस अपनी विधिक कार्यवाई कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?