पाँच साल के बच्चे का अपहरण पुलिस खोजने मे जुटी

जौनपुर। खेतासराय  थाना क्षेत्र के पोरईखुर्द गांव में ननिहाल आए एक पांच वर्षीय बालक का बुधवार को गांव के ही एक युवक ने अपहरण कर लिया।
इस मामले में हरकत में आयी पुलिस ने गुरुवार को अभियोग दर्ज कर छानबीन शुरू किया है।
सुराग के लिए अपहर्ता युवक की मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है। अपहृत बालक की छानबीन करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गयी है।
   बताते हैं कि आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थानान्तर्गत गुवाईं गांव निवासी रामकेश यादव की पत्नी गुड़िया सात माह पहले अपने पिता स्व. बद्री यादव के घर पोरईखुर्द गांव आयी थी। तभी से वह अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी।
गुड़िया का आरोप है कि बुधवार को दिन में वह घर के अंदर काम में व्यस्त थी। उसका पांच वर्षीय पुत्र मुलायम बाहर खेल रहा था। दिन में साढ़े ग्यारह बजे गांव का ही एक युवक आया और उसके बेटे मुलायम को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर चला गया। कुछ देर बाद बेटे की खोजबीन करने पर गांव के ही दो तीन लोगों से मालूम पड़ा की गांव का रवि सिंह नाम का युवक उसे अपनी साइकिल पर बैठा कर कहीं ले जा रहा था। शाम तक बेटे मुलायम का सुराग न मिलने पर उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा। इस बीच आरोपी ने उसकी मोबाइल पर काल करके धमकी दिया कि तुम्हारे बेटे को नहीं छोड़ेंगे। उसके इस हरकत से अपहृत बालक की मां को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है।
  प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने बताया कि इस मामले में आरोपी रवि सिंह के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद