आदिवासी अपराधी ने किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म और हत्या,इलाके में सनसनी




जौनपुर।  थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित कुम्भ गांव में आज सुबह बलात्कार करने के पश्चात हत्या कर फेकी गयी किशोरी की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी एवं दहशत व्याप्त है। घटना ने गांव में कोहराम मचा दिया है। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त के सगे सम्बन्धीयों को थाने पर ले गयी  लेकिन अपराध करने वाला फरार है अपराधी तक पुलिस का हाथ नहीं पहुंच सका है। 
यहाँ बतादे कि थाना क्षेत्र के कुम्भ गांव में अति निर्धन कोलई सरोज का परिवार रहता है पत्नी मूक बधिर है और 13 वर्षीय एक बेटी थी जिसका बलात्कार कर हत्या कर दिया गया है। परिवार मजदूरी कर जीविका चलाता रहा। गत 6 अगस्त 20 की सायं का इसी गांव का आदिवासी ( मुसहर ) बाल गोविन्द  जो अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उसने किशोरी का अपहरण कर लिया और उसे ले जाकर मुंह काला किया इसके बाद राज दफन करने की नीयति  से किशोरी की हत्या कर दिया। बेटी को गायब होने की खबर पर गूँगी मां इधर उधर खोज बीन किया दूसरे दिन ग्राम प्रधान को जानकारी दी ग्राम प्रधान ने 112 नम्बर की पुलिस को बुलाया वह इधर उधर कोरम पूरा कर चलती बनी।  दूसरे दिन किशोरी की लाश खेत में मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। 
हत्या के पश्चात लाश गांव के ही खेत में फेंक कर फरार हो गया। आज सुबह गांव के लोग खेत की ओर निकले तो लाश देख कर हैरान हो गये घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर सीओ मड़ियाहूं और कोतवाल मड़ियाहूं घटना स्थल का निरीक्षण किया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीण जनो से मिली जानकारी के आधार पर अभियुक्त बाल गोविन्द के रिस्तेदार नन्दू और मेंहीलाल को हिरासत में लेकर थाने ले गये है। असली अपराधी फरार है। 
मृतक किशोरी के फुफेरे भाई जो कुम्भ में ही रहता था से तहरीर ले कर विधिक कार्यवाही कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?