स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों पर कोरोना का पहरा, शासन की गाइडलाइन के तहत होगा कार्यक्रम



जौनपुर  । शासन प्राप्त गाइडलाइन के तहत ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्वतन्त्रता दिवस मनाया जाये। इस आशय का निर्देश सभी अधिकारियों को देते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि ध्वजारोहण एवं अन्य कार्यक्रम सम्पन्न कराये जायेगे लेकिन शोसल डिस्टेन्सिंग का पालन करना होगा। जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायत को निर्देश दिया कि 14 अगस्त की रात्रि तक समस्त क्षेत्रों, मलिन बस्तियों, प्रमुख चैराहो एवं महान विभूतियों की मूर्ति की साफ-सफाई पूर्ण कराले। उन्होंने कहा कि सरकारी भवनों एवं स्मारकों की भी साफ-सफाई करवा ली जाए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी ग्राम पंचायतों में भी ध्वजारोहण कराए जाएं तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्राम प्रधानों की उपस्थिति भी सुनिश्चित की जाए।  

आज स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को होने वाले कार्यक्रमो की रूप रेखा को लेकर जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करते हुए उपरोक्त निर्देश दिया है।


Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश