किन्नर बन कर नाचने वाले युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार


जौनपुर  । जिले  थाना सरपतहां क्षेत्र में बच्चे के जन्म पर किन्नर बनकर बधाई गाने पहुंचे दो युवकों को ग्रामीणों  ने बंधक बना लिया। उनकी पिटाई की और फिर सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया। प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप पर किसी तरह दोनों को मुक्त किया गया। घटना का  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, और घटना मे संलिप्त तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
 मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जिले के करौंदी थाना क्षेत्र निवासी दो युवक सोमवार की शाम किन्नर बनकर जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र स्थित सुईथाकला गांव में एक व्यक्ति के घर बच्चे के जन्म पर बधाई गाने पहुंचे थे। गाने-बजाने के दौरान गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गए और दोनों के फर्जी किन्नर होने का आरोप लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया।
लोगों ने स्थानीय क्षेत्र की एक किन्नर को फोन कर उनके बारे में पूछताछ की तो उसने उनके बारे में अनभिज्ञता जताई। बताया कि यह उसका क्षेत्र है, लिहाजा यहां कोई बाहर से नहीं आ सकता। यह सुनते ही लोगों ने किन्नर बने दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी।
पूछताछ में उन्होंने अपनी पहचान बताते हुए कहा कि कुछ दिनों से वह किन्नर बनकर घूम रहे हैं और बधाई गाकर जेवर-कपड़ा आदि जमा कर रहे हैं।
 मारपीट के बाद उनका सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया। बाद में गांव के बुजुर्ग लोगों  के हस्तक्षेप पर देर रात दोनों को मुक्त कर दिया गया। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दूसरे दिन  मंगलवार को पुलिस हरकत में आई। आनन-फानन में गांव पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पीड़ित दोनों युवकों की तलाश कर रही है। एसओ पंकज पांडेय के अनुसार मामला गंभीर है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पीड़ितों की ओर से तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया