योग महोत्सव कार्यक्रम में राजा श्री कृष्ण दत्त पीजी कालेज पूरे देश में अव्वल



स्वयंसेविका शुभ्रा पांडे को वीडियो कॉन्टेस्ट में स्पेशल ज्यूरी अवार्ड

 जौनपुर।  राष्ट्रीय सेवा योजना उत्तर प्रदेश, उत्तर प्रदेश एवं माइंड शेयर के संयुक्त तत्वाधान मे राष्ट्रीय स्तर पर 1 जुलाई से 15 अगस्त तक विभिन्न प्रतियोगिताओं  का  आयोजन किया गया था जिसमें देश के अधिकांशत: राज्यों ने प्रतिभाग किया । विभिन्न प्रतियोगिताओं, योग, वीडियो, कांटेक्स्ट, गायन, नृत्य, वाद-विवाद, चित्रकला आदि का आयोजन किया गया जिसमें राजा राजा श्रीकृष्ण दत्त स्नाकोत्तर महाविद्यालय जौनपुर ने योग माहोत्सव कार्यक्रम में पूरे देश के विभिन्न प्रदेशों के प्रतिभाग करने वाले 100 से अधिक कॉलेजों  में प्रथम स्थान प्राप्त किया। साथ ही साथ इसी कॉलेज की स्वयंसेविका शुभ्रा पांडे ने योग वीडियो कांटेस्ट में  स्पेशल ज्यूरी अवार्ड प्राप्त किया!वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है!
इस प्रतियोगिता को परिणाम की घोषणा राष्ट्रीय सेवा योजना के राज्य संपर्क अधिकारी  अंशुमाललि शर्मा ने की है!
उक्त उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए कार्यक्रम समन्वयक  राकेश  कुमार यादव ने कहा कि डॉ संतोष कुमार पांडे बहुत ही कर्मठ एवं जुझारू कार्यक्रम अधिकारी है इन्होंने कोविड-19 के इस कठिन दौर में बहुत ही लगन के साथ राष्ट्रीय सेवा योजना के उद्देश्यों को क्रियान्वित करने मे महती भूमिका अदा की है। सैयद जुल्फी सचिव, माइंडशेयर ने डॉ पांडे एवं महाविद्यालय के स्वयंसेविका शुभ्रा पांडे की इस उपलब्धि पर सराहना की।
जिला नोडल अधिकारी डॉ अजय कुमार सिंह ने डॉ संतोष पांडे को बधाई देते हुए कहा कि आपकी इस उपलब्धि से सिर्फ महाविद्यालय ही नहीं बल्कि पूरा जनपद स्वयं को गौरवांवित महसूस कर रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया