सरकारी व्यवस्था पर उप चुनाव में मल्हनी फतह का मंत्र भाजपा कार्यकर्ताओं को दिये सीएम योगी



जौनपुर। प्रदेश सरकार के मुखिया  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद जौनपुर की सरजमीं से जिले की मल्हनी विधानसभा सहित  प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव हेतु शंखनाद किया। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए सीएम ने कहा कि बूथ जीतने का लक्ष्य लेकर चुनावी समर में उतर जाएं। अगर बूथ जीत गए तो विधानसभा भी जीत जाएंगे। इसके लिए सरकार की सभी योजनाओं को लेकर घर-घर जाये और लाभार्थियों को लाभ दिलाने का काम करें। 
आज जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित   कुल्हनामऊ में स्थित सनबीम स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने बूथ, सेक्टर और मंडल प्रमुखों से संवाद किया। करीब 30 मिनट के संबोधन में जौनपुर के गौरवशाली अतीत का जिक्र करते हुए उज्ज्वल भविष्य के सपने दिखाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जौनपुर पं. दीनदयाल की कर्मभूमि रही है। पूर्ववर्ती सरकारों में यहां का अपेक्षित विकास नहीं हो पाया है। भाजपा सरकार विकास की गंगा बहाने के लिए संकल्पित है। यह किसी जात-पात की सरकार नहीं है। हमारा लक्ष्य सबका विकास और सबका सम्मान करना है।
उपचुनाव के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें। घर-घर जाकर सरकार की योजनाएं बताएं। अगर कोई पात्र योजना का लाभ पाने से वंचित रह गया है तो उसे लाभ दिलवाने की जिम्मेदारी भी आपकी है। कोरोना संकट काल में हुए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि संकट काल में जब दुनिया पस्त थी, उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा था, तब हमारे प्रधानमंत्री ने मजबूती के साथ इसका सामना किया।
उप चुनाव की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण इस उप चुनाव में न तो बड़ी रैली होगी न ही कोई जन सभा हो सकेगी ऐसे में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता चाहे जिला हो अथवा बूथ का उसकी जिम्मेदारी है कि तन मन के साथ लग कर मल्हनी जीत दर्ज कर भाजपा की झोली में डालने का काम करें ।उन्होंने कहा हर कार्यकर्ता एक एक वोटर के घरों पर जाकर मिले और मतदान करने के जागरूक एवं प्रेरित करने का काम करें। 
सरकार अपनी जनता के साथ खड़ी रही। राशन, पेंशन सहित जरुरी सहायता मुहैया कराई गई। 
संबोधन के दौरान सीएम ने संसद में पारित किसान बिल का विरोध करने वालों को किसान विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की आय दोगुनी करने का जो वादा किया था,  उसी की कड़ी में यह बिल है।
यह बिल किसानों को बिचौलियों से मुक्त करेगा। उन्हें अपनी उपज अपने अनुसार बेचने की छूट मिलेगी। विपक्ष इस पूरे बिल पर जनता को बरगला रहा है, लेकिन उनकी मंशा सफल नहीं होने दी जाएगी। इसी क्रम में योगी जी ने कहा कि संकट के समय जो जनता के साथ रहा वही सरकार में रहेगा। बताया 6 महीने में  12 बार खाद्यान मुफ्त देने का काम सरकार ने किया है ताकि कोई भूखा न रहे। सम्मेलन में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव, प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, अनिल राजभर, सांसद बीपी सरोज सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।कार्यक्रम में पूरा जिला प्रशासन सहित मंडल के प्रशासनिक अधिकारी एवं सुरक्षा बल लगे रहे। इस तरह सरकारी व्यवस्था पर भाजपा की कार्यकर्ता मिटिंग सम्पन्न हुई है। 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड