डाक विभाग को निजी करण के विरोध में हेड पोस्ट आफिस पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन


जौनपुर। केन्द्र सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ के आह्वान पर आज जनपद जौनपुर ईकाई के कर्मचारियों ने हेड पोस्ट आफिस कार्यालय के बाहर संघ के स्थानीय नेताओं के नेतृत्व में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। 
इस अवसर पर भारत सरकार को एक मांग पत्र भेजा गया जिसमें मांग की गयी कि विभाग का निजी करण करने की योजना बन्द किया जाये। साथ ही सरकार अपने आदेश 30 साल की सेवा अथवा 55 साल की आयु के पश्चात सेवानिवृत्ति को तत्काल वापस ले और एन पी एस आदेश की वापसी करे। साथ ही चेतावनी भी दिया कि सरकार ने यदि कर्मचारियों की मांगो को गम्भीरता से नहीं लिया तो इसका परिणाम भयंकर हो सकता है। 
विरोध प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ के मंडलीय सचिव तृतीय कर्मचारी राम उजागिर यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार अब कर्मचारी विरोधी गतिविधियों मे लिप्त होती जा रही है। लेकिन कर्मचारी संघ ने भी फैसला कर लिया है कि सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। हरिशंकर यादव मण्डलीय सचिव चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने कहा कि कर्मचारी कभी भी हार नहीं मानेगा। सरकार को चाहिए निजी करण के मसले पर विचार करते हुए कर्मचारियों के हित को ध्यान में रख कर अपने निर्णय मे बदलाव करे। सरकार यदि हमारी मांगो को गम्भीरता से नहीं लिया तो जो बिषम परिणाम होगा उसके लिए खुद सरकार ही जिम्मेदार होंगी। 
इस अवसर पर अध्यक्ष सभाजीत पाल,राजेश सिंह ग्रामीण डाक सेवक संघ, सुशील वर्मा संगठन मंत्री ने भी अपने विचार रखते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने