जबरिया अबैध संबंध बनाने को लेकर फिर एक दलित की बेटी हुईं आग के हवाले

 


बलिया । प्रदेश में लड़कियां असुरक्षित नजर आ रही हैं। सरकार के सभी प्रयास कागजी साबित हो रहे हैं। प्रदेश में आए दिन लड़कियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। कभी लड़कियों के साथ रेप किया जा रहा है, कभी बदला लेने के लिए उनकी हत्या की जा रही है तो वहीं कभी उन्हें आग के हवाले कर दिया जा रहा है। ताजा मामला जनपद बलिया जिले से है। जहां पर एक युवक ने अवैध संबंध को लेकर एक नाबालिग को आग के हवाले कर दिया है। 

यूपी के बलिया जिले के दुबहर थाना क्षेत्र के नगवा ग्राम में बीती रात एक 15 साल की नाबालिग दलित किशोरी को अवैध संबंध बनाने को लेकर एक युवक द्वारा जलाने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में दुबहर थाना के प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी के अनुसार दुबहर थाना क्षेत्र के नगवा ग्राम के रहने वाले किशोरी के पिता ने आज शिकायत की है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को कल रात उसके गांव के ही रहने वाले कृष्णा गुप्ता 21 ने अवैध संबंध को लेकर जला दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में किशोरी गम्भीर रूप से घायल हो गई। किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत को देखते हुए किशोरी को वाराणसी  रेफर कर दिया गया। चिकित्सक के रेफर करने पर लड़की को वाराणसी ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि पिता की शिकायत पर कृष्णा के विरुद्ध भारतीय दंड विधान, एस सी/ एस टी एक्ट व पॉस्को एक्ट की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है।


Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया