फिर मुसलमानोंको लेकर क्या बोले संगीत सोम जाने क्यों कहा पाकिस्तान चले जायें


भाजपा की राजनीति करने वाले कुछ ऐसे नेता है जो अपने बयानों से हमेशा घिरते रहते हैं। इनमें से तो कुछ नाम ऐसे है जो अक्सर कुछ न कुछ बोल जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है।  इसी कड़ी में विवादित बयान देकर बीजेपी विधायक संगीत सोम चर्चा में है। संगीत सोम चौतरफा घिरने के बाद अब सफाई दे रहे है।

अपने बयान में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा था कि मुसलमानों को देश पर भरोसा नहीं है तो वह पाकिस्तान चले जाएं। अब इस बयान पर संगीत सोम फंस गए। सोशल मीडिया पर हमला हुआ तो संगीत सोम ने अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके कहने का मतलब यह नहीं है।

संगीत सोम ने कहा, ‘मैंने कहा था कि यदि लोग अपने स्वयं के वैज्ञानिकों, सरकार, प्रधानमंत्री, सेना और पुलिस पर भरोसा नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे अपने देश पर भरोसा नहीं करते हैं। इसलिए, वे जहां चाहें चले जाएं। अगर उन्हें पाकिस्तान पर भरोसा है, तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए। मैंने जो कहा उसमें गलत क्या है ?’

बता दें कि बीजेपी विधायक संगीत सोम ने चंदौसी में कहा था कि दुर्भाग्य से कुछ मुस्लिम देश पर भरोसा नहीं करते, देश के वैज्ञानिकों, पुलिस और प्रधानमंत्री पर भरोसा नहीं करते हैं। उनकी आस्‍था पाकिस्‍तान में है तो वे पाकिस्‍तान चलें जाएं लेकिन वैज्ञानिकों पर शक न करें।


 इसके पहले चंदौसी के आशीष गार्डेन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा उद्यमी सम्‍मान समारोह को बतौर मुख्‍य वक्‍ता संबोधित करते हुए सोम ने समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला। संगीत सोम ने कहा, उनके (अखिलेश यादव) शासन काल में उत्तर प्रदेश को मुगल सल्तनत बना दिया गया, लेकिन अब वो मुगल शासन के आखिरी शासक ही रहेंगे, उनका नंबर अब नहीं आएगा।

 संगीत सोम ने आप के विधायक सोमनाथ भारती पर टिप्पणी करते हुए संभल में कहा,  वह कई महीने  जेल में रहें तो उनकी भाषा गुंडों की तरह हो गई है और सोमनाथ भारती से लेकर अरविंद केजरीवाल तक की बुद्धि भ्रष्‍ट हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश