अब बाला हत्या कान्ड के मुख्य आरोपी की सुरक्षा में लगा पुलिस का पहरा



जौनपुर । थाना लाइन बाजार निवासी बाला  यादव हत्याकांड के खुलासे के बाद अब मुख्य आरोपी पवन गुप्ता के परिवार की सुरक्षा पुलिस को सताने लगी है तभी तो मुख्य आरोपी के घर पर सुरक्षा के नज़रिए से पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।
बाला की हत्या के मामले में परिजनों की तरफ से तीन लोगों को नामजद किया गया था लेकिन जीआरपी ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू की तो परिजनों की आशंका के विपरीत घटना में दूसरे लोगों की संलिप्तता का खुलासा हुआ। मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मु्ख्य आरोपी पवन गुप्ता सैदनपुर का ही निवासी है, जिससे पवन के घर पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। थानाध्यक्ष लाइनबाजार योगेंद्र बहादुर यादव का कहना है कि एहतियात के तौर पर सैदनपुर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।
पुलिस प्रशासन को आशंका है कि बाला यादव की हत्या के प्रतिशोध में जातीय हिंसा भड़क सकती है जो जिले की कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन सकती है। क्योंकि मृतक बाला यादव एवं मुख्य अभियुक्त पवन गुप्ता एक ही गांव के निवासी हैं। तथा पूर्व में यहाँ घटित घटनाओं में प्रतिशोध के चलते हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया जा चुका है। इसी लिए अब गांव में हत्या काण्ड के मुख्य अभियुक्त के घर पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत